NDTV Khabar

अन्नाद्रमुक नेता वीके शशिकला को बीमार पति से मिलने के लिए 5 दिन का पैरोल मिला

कर्नाटक के जेल अधिकारियों ने उनके पैरोल को मंजूरी दी है. जेल अधिकारियों ने बताया कि शशिकला ने 15 दिन का पैरोल मांगा था, लेकिन उन्हें सिर्फ पांच दिन का पैरोल मिला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अन्नाद्रमुक नेता वीके शशिकला को बीमार पति से मिलने के लिए 5 दिन का पैरोल मिला

शशिकला ( फाइल फोटो )

बंगलुरू:
टिप्पणियां
जेल में बंद  अन्नाद्रमुक नेता वीके शशिकला  को अपने बीमार पति से मिलने के लिए आज पांच दिन का पैरोल मिल गया है. कर्नाटक के जेल अधिकारियों ने उनके पैरोल को मंजूरी दी है. जेल अधिकारियों ने बताया कि शशिकला ने 15 दिन का पैरोल मांगा था, लेकिन उन्हें सिर्फ पांच दिन का पैरोल मिला है. शशिकला के पति लीवर और किडनी प्रतिरोपण के निए फिलहाल चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती हैं. गौरतलब है कि जरूरी दस्तावजे जमा नहीं करने पर 'तकनीकी आधार' पर तीन अक्तूबर को शशिकला का पहला आवेदन खारिज हो गया था. इसके बाद उन्होंने दूसरा आवेदन दिया था.
 

जेल में शशिकला को विशेष सुविधाएं दिए जाने की पोल खोलने वाली अफसर को राष्ट्रपति पदक


उनके आज दोपहर चेन्नई रवाना होने की संभावना है. जेल परिसर के बाहर शशिकला के वकील कृष्णप्पन ने संवाददाताओं को बताया कि अन्नाद्रमुक नेता के पैरोल का हलफनामा तमिलनाडु से राज्यसभा के सदस्य नवीन कृष्णन ने दिया.
वीडियो : शशिकला को वीआईपी ट्रीटमेंट
उन्होंने कहा, '1,000' रुपये का मुचलका जमा कर दिया गया है.' जेल परिसर के बाहर शशिकला के करीब 1,000 समर्थक एकत्र थे. कृष्णप्पन ने कहा कि शशिकला के भांजे टीटीवी दिनाकरण ने जेल पहुंच कर पैरोल की औपचारिक्ताएं पूरी कीं. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु पुलिस ने पहले ही शशिकला को पैरोल देने के लिए अनापत्ति प्रमाणपत्र दे दिया है.

इनपुट : भाषा
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement