NDTV Khabar

तमिलनाडु : चलती ट्रेन के सामने सेल्फी लेने के चक्कर में लड़के की मौत, एक अन्य घायल

तमिलनाडु में कोयंबटूर के बाहरी इलाके में रेल मार्ग के समीप सेल्फी लेने के दौरान 18 साल के एक लड़के की मालवाहक ट्रेन से कुचलकर मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तमिलनाडु : चलती ट्रेन के सामने सेल्फी लेने के चक्कर में लड़के की मौत, एक अन्य घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

कोयंबटूर : कभी-कभी सेल्फी लेना मौत को दावत देने के समान हो जाता है. तमिलनाडु में कोयंबटूर के बाहरी इलाके में रेल मार्ग के समीप सेल्फी लेने के दौरान 18 साल के एक लड़के की मालवाहक ट्रेन से कुचलकर मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रुप से घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि दोनों लड़कों ने ट्रेन को आते देखा तो मोबाइल से फोटो खींचने की कोशिश की. लेकिन वे ट्रेन की चपेट में आ गये.

यह भी पढ़ें - शौक बना काल : सेल्फी लेते समय नदी में डूबने से मां-बेटे की मौत

घटनास्थल के समीप से गुजर रहे लोगों ने इन दोनों विद्यार्थियों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उनमें से एक ने दम तोड़ दिया. दोनों एक निजी कॉलेज के छात्र थे. इससे पहले भी सेल्फी लेने के चक्कर में कई लोगों के जान जाने की घटना सामने आ चुकी है. इससे पहले ओडिशा के रायगढ़ा जिले में सेल्फी लेते समय 30 वर्षीय एक महिला और उसका पांच वर्षीय बेटा नदी में डूब गए थे. 

टिप्पणियां
इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया था कि पुल पर कुछ फोटो लेने के बाद महिला अपने बेटे और बेटी के साथ पुल से उतर एक चट्टान पर बैठ गई और सेल्फी लेने लगी.  उन्होंने बताया कि चट्टान पर सेल्फी लेते समय तीनों फिसलकर नदी में गिर गए. स्थानीय लोगों ने लड़की को बचा लिया लेकिन महिला डूब गई. 

VIDEO: सीएम हाउस पर सेल्‍फी लेना मना है! (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement