NDTV Khabar

सरकार की मंजूरी न मिलने पर सनी लियोन ने शो से किया इंकार, अनुमति के लिए आयोजक पहुंचे हाईकोर्ट

कर्नाटक सरकार के बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन को नये साल की पूर्व संध्या पर यहां एक शो करने की अनुमति देने से मना करने पर आयोजकों ने इसके खिलाफ हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सरकार की मंजूरी न मिलने पर सनी लियोन ने शो से किया इंकार, अनुमति के लिए आयोजक पहुंचे हाईकोर्ट

सनी लियोन (फाइल फोटो)

बेंगलुरु:

नये साल की पूर्व संध्या पर बेंगलुरु में सनी लियोन के कार्यक्रम को लेकर छाया विवाद घटने का नाम ही नहीं ले रहा है. कर्नाटक सरकार के बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन को नये साल की पूर्व संध्या पर यहां एक शो करने की अनुमति देने से मना करने पर आयोजकों ने इसके खिलाफ हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. आयोजकों ने अदालत से अधिकारियों को कार्यक्रम के आयोजन की अनुमति देने संबंधी निर्देश देने की मांग की है.

सरकार ने कन्नड़ संगठनों के प्रदर्शन के बाद 15 दिसंबर को शो की अनुमति देने से मना कर दिया था. कन्नड़ संगठनों का कहना था कि शो का आयोजन शहर की संस्कृति पर ‘हमला’ होगा.

वहीं सनी लियोन ने सुरक्षा कारणों का हवाला देकर इस कार्यक्रम में शिरकत न करने की बात कही है. उन्होंने ट्वीट किया 'जब से बेंगलुरु पुलिस ने सार्वजनिक तौर पर कहा है कि वो नये साल की पूर्व संध्या पर इवेंट में मुझे, मेरी टीम और इवेंट में आने वाले लोगों को सुरक्षा दे पाने में सक्षम नहीं हैं, तब से मुझे और मेरी टीम को लग रहा है कि लोगों की सुरक्षा प्राथमिक होती है. इसलिए मैं ये कार्यक्रम में शिरकत नहीं करूंगी. मैं सबकी सुरक्षा की कामना करती हूं और नव वर्ष मंगलमय हो.'

यह भी पढ़ें - नये साल की पूर्व संध्या पर सनी लियोनी के कार्यक्रम को मंजूरी नहीं : कर्नाटक सरकार


इवेंट मैनेजमेंट कंपनी टाइम क्रिएशंस ने कहा कि पुलिस की अनुमति मिलने के बाद ही वह कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में वृहद बेंगलुरू महानगर पालिके और दमकल विभाग समेत विभिन्न प्राधिकारों से मंजूरी की जरूरी औपचारिकताएं पूरी कर पाएंगे. कंपनी की मालकिन एच एस भाव्या ने कल दायर अपनी याचिका में कहा कि उन्होंने पुलिस को शो की अनुमति के लिये एक पत्र सौंपा था.

पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी के खिलाफ कन्नड़ संगठन का प्रोटेस्ट

टिप्पणियां

कर्नाटक रक्षण वेदिके और अन्य समूहों ने 15 दिसंबर को शहर में प्रदर्शन किया था। संगठन ने रैली निकाली थी और लियोनी का पुतला दहन किया था.

VIDEO: बचपन में टॉमब्‍वॉय जैसी थी सनी लियोन (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement