NDTV Khabar

पुलिस अधिकारी पर भड़के जिला कलेक्टर, कहा- 'तुम्हें मैं छोड़ूंगा नहीं...तुम तो गए', VIDEO वायरल

तमिलनाडु के एक नौकरशाह का पुलिस अधिकारी को गाली और धमकी देते हुए दो मिनट का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो शुक्रवार का है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिस अधिकारी पर भड़के जिला कलेक्टर, कहा- 'तुम्हें मैं छोड़ूंगा नहीं...तुम तो गए', VIDEO वायरल

नौकरशाह का पुलिस अधिकारी को गाली और धमकी देते हुए दो मिनट का वीडियो वायरल हो रहा है.

खास बातें

  1. तमिलनाडु के कांचीपुरम जिले का है मामला
  2. पुलिस अधिकारी पर भड़के जिला कलेक्टर
  3. दो मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
कांचीपुरम:

तमिलनाडु के एक नौकरशाह का पुलिस अधिकारी को गाली और धमकी देते हुए दो मिनट का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो शुक्रवार का है. वीडियो में दिख रहा है कि कांचीपुरम जिले के वरदराजा पेरुमल मंदिर में श्रद्धलाओं को बगैर पास दिखाए वीआईपी प्रवेश द्वार से प्रवेश देने पर जिला कलेक्टर पुलिस अधिकारी पर भड़क जाते हैं. वे पुलिस अधिकारी पर चिल्लाते हुए कहते हैं, 'तुम यहां धोखाधड़ी करने के लिए आए हो? मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा. तुम किस तरीके से चेक कर रहे हो. तमाम लोग बगैर पास के हैं. जब वीआईपी आएंगे तो क्या वे कीचड़ की तरह खड़ें रहेंगे.' वीडियो में कलेक्टर यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, 'कई मंत्री और वरिष्ठ अधिकारी यहां आ रहे हैं. तुम तो गए. तुम आज सस्पेंड हो गए.'  

अब कासगंज में बीजेपी MLA के बेटे की गुंडई, पुलिस अधिकारी से बोले- तीन दिनों के अंदर...


टिप्पणियां

जिला कलेक्टर यहीं नहीं रुकते हैं, बल्कि वे राज्य की पुलिस को 'घमंडी' तक कह डालते हैं. वे आगे चीखते हुए कहते हैं, 'तुम पुलिस वाले घमंडी हो. आईजी कहां हैं? उन्हें यहां बुलाओ. इसे सस्पेंड करो.' वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस अधिकारी लगातार कलेक्टर को समझाने का प्रयास कर रहा है और उनसे माफी भी मांगता है, लेकिन कलेक्टर का गुस्सा शांत नहीं होता. दूसरी तरफ, कलेक्टर के नजदीकी सूत्रों का कहना है कि वे (कलेक्टर) वीआईपी प्रवेश द्वार से बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं को प्रवेश देने पर नाराज थे. जबकि दूसरी तरफ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वीडियो में दिखाई दे रहे पुलिस अधिकारी रमेश ने वीआईपी प्रवेश द्वार से सिर्फ एक बुजुर्ग दंपति को प्रवेश दिया था, जो दर्शन के लिए जद्दोजहद कर रहे थे.   

VIDEO:  मारपीट के मामले में कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश गिरफ्तार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement