NDTV Khabar

तेलुगू अभिनेत्री ने स्थानीय कलाकारों को मौका नहीं दिए जाने के विरोध में सड़क पर उतारे कपड़े

एक तेलुगू अभिनेत्री ने फिल्म चैंबर के सामने बीच सड़क पर अपने कपड़े उतार दिए और आरोप लगाया कि इंडस्ट्री में स्थानीय कलाकारों को पर्याप्त अवसर नहीं दिए जा रहे हैं.

176 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेलुगू अभिनेत्री ने स्थानीय कलाकारों को मौका नहीं दिए जाने के विरोध में सड़क पर उतारे कपड़े

तेलुगू अभिनेत्री स्थानीय कलाकारों को पर्याप्त अवसर नहीं दिए जाने का विरोध कर रही थी.

हैदराबाद: एक तेलुगू अभिनेत्री ने फिल्म चैंबर के सामने बीच सड़क पर अपने कपड़े उतार दिए और आरोप लगाया कि इंडस्ट्री में स्थानीय कलाकारों को पर्याप्त अवसर नहीं दिए जा रहे हैं. पुलिस ने श्री रेड्डी के खिलाफ भारतीय दंड़ संहिता (किसी भी सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्यों) की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया है. अभिनेत्री ने यहां बंजारा हिल्स में तेलुगू फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स के सामने विरोध दर्ज कराया.

उनके ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो क्लिप में दिखाया गया है कि उसने अपना बैग एक महिला को सौंप दिया और इसके बाद अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि श्री रेड्डी ने आरोप लगाया है कि तेलुगू फिल्म निर्देशक, निर्माता स्थानीय कलाकारों को अवसर देने के बजाय अन्य राज्यों के लोगों को अधिक मौके दे रहे हैं.

टिप्पणियां
अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि उन्हे मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (एमएए) की सदस्यता भी नहीं दी गई. पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हमने अभिनेत्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 के तहत एक मामला दर्ज किया है. उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.' फिल्म चैम्बर्स कार्यालय इमारत में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के कई महत्वपूर्ण कार्यालय स्थित है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement