केरल आने वाले पर्यटक पोर्क, बीफ खाना पसंद करते हैं : मंत्री

केरल पर्यटन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक बीफ रेसेपी को प्रमोट करने के बाद से पैदा हुए विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के पर्यटन मंत्री कडकम्पल्ली सुरेंद्रन ने कहा कि यह कुछ नहीं बल्कि बेवजह का विवाद है, जिसे सांप्रदायिक कट्टरपंथियों द्वारा बढ़ाया जा रहा है.

केरल आने वाले पर्यटक पोर्क, बीफ खाना पसंद करते हैं : मंत्री

प्रतीकात्मक तस्वीर.

तिरुवनंतपुरम:

केरल पर्यटन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक बीफ रेसेपी को प्रमोट करने के बाद से पैदा हुए विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के पर्यटन मंत्री कडकम्पल्ली सुरेंद्रन ने कहा कि यह कुछ नहीं बल्कि बेवजह का विवाद है, जिसे सांप्रदायिक कट्टरपंथियों द्वारा बढ़ाया जा रहा है. सुरेंद्रन ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में विवाद को खारिज किया और इसे बेवजह बताया.

सुरेंद्रन ने कहा, "पोर्क, बीफ, मछली सभी व्यंजनों को केरल आने वाले पर्यटकों द्वारा पसंद किया जाता है. आज जो भी कुछ हो रहा है यह सांप्रदायिक कट्टरपंथियों द्वारा किया जा रहा है. स्पष्ट करना चाहता हूं कि केरल में कोई भी खाने को धर्म से नहीं जोड़ता." केरल पर्यटन द्वारा बुधवार को एक बीफ रेसेपी को शेयर करने के बाद गुरुवार को विवाद पैदा हो गया.

केरल पर्यटन के बीफ रेसेपी के ट्वीट के वायरल होने पर ट्विटर पर तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आईं. ट्विटर यूजर्स ने लाखों भारतीयों के मकर संक्रांति मनाने के अवसर पर बीफ रेसेपी को प्रमोट करने की जरूरत पर सवाल उठाया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com