NDTV Khabar

आंध्र प्रदेश : गौतमी नदी में पलटी 40 लोगों को ले जा रही नाव, 2 की मौत, 5 छात्र लापता

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में स्थित गौतमी नदी में शनिवार को दोपहर में एक देसी नौका पलट गई जिसके बाद से कई व्यक्ति लापता हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आंध्र प्रदेश : गौतमी नदी में पलटी 40 लोगों को ले जा रही नाव, 2 की मौत, 5 छात्र लापता

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में स्थित गौतमी नदी में नाव पलटने से दो की मौत

खास बातें

  1. गौतमी नदी में नाव पलटी
  2. 40 लोग थे नाव पर सवार
  3. 2 की मौत, 5 छात्र लापता
हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में स्थित गौतमी नदी में शनिवार को दोपहर में एक देसी नौका पलट गई जिसके बाद से कई व्यक्ति लापता हैं. राज्य आपदा प्रबंधन विभाग के सूत्रों के अनुसार बताया जाता है कि नौका पर 40 से अधिक व्यक्ति सवार थे जिनमें से अधिकतर छात्र थे. नाव निर्माणाधीन पुल के खंभे से टक्कर के बाद पलट गई. राष्ट्रीय आपदा मोचन बल और राज्य आपदा मोचन बल की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं. बताया जाता है कि 33 लोगों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया है जबकि नाव पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई है और पांच लोग अभी भी लापता हैं, जिनकी खोज जारी हैं. 

यह भी पढ़ें: नये साल पर पिकनिक मनाने जा रहे बच्चों से भरी नाव नदी में पलटी, 3 की मौत

टिप्पणियां
बताया जा रहा है कि नाव तालारीवारी पालेम से पासुवुल्लांका की ओर जा रही थी. हालांकि, पुलिस और असैन्य अधिकारी घटनास्थल तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं. कुछ तेलुगू टीवी चैनल बचाए हुए छात्रों के जमीन पर पड़े होने और खंभे के समीप खड़ी नाव की तस्वीरें दिखा रहे हैं.

VIDEO: महाराष्‍ट्र : बच्‍चों से भरी नाव समुद्र में पलटी, 2 की मौत
सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने जिला अधिकारियों को बचाव अभियान तेज करने का निर्देश दिया है. गौतमी नदी गोदावरी नदी की सहायक नदी है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement