हैदराबाद में भारी बारिश के बीच ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त, 2 ट्रेनी पायलटों की मौत

तेलंगाना के विकाराबाद जिले में रविवार को एक ट्रेनर विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से दो ट्रेनी पायलटों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी.

हैदराबाद में भारी बारिश के बीच ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त, 2 ट्रेनी पायलटों की मौत

तेलंगाना के विकाराबाद जिले में ट्रेनर विमान हुआ हादसे का शिकार.

हैदराबाद:

तेलंगाना के विकाराबाद जिले में रविवार को एक ट्रेनर विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो ट्रेनी पायलटों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. हादसा तब हुआ जब विमान एक प्रशिक्षण उड़ान पर था. विमान हैदराबाद से 100 किलोमीटर दूर सुल्तानपुर गांव के कपास के खेतों में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. एक ग्रामीण ने बताया कि जब विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ उस वक्त भारी बारिश हो रही थी. एक महिला सहित दोनों प्रशिक्षु पायलट विमान दुर्घटना में मारे गए. दोनों में से एक की पहचान प्रकाश विशाल के रूप में हुई है. दोनों ही राजीव गांधी एविएशन एकेडमी के थे.

विमान ने प्रशिक्षण उड़ान के लिए हैदराबाद के बेगमपेट हवाईअड्डे से उड़ान भरी थी. स्पष्ट रूप से लग रहा है कि पायलट ने विमान से नियंत्रण खो दिया होगा, क्योंकि यह खेतों में दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले कई बार हवा में उछला था. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर इलाके की घेराबंदी कर दी, जिसके बाद एविएशन एकेडमी के अधिकारी भी दुर्घटनास्थल पर पहुंचे.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com