NDTV Khabar

विजयकांत की पत्नी का बड़ा हमला, रजनीकांत और कमल हासन के बारे में कही यह बड़ी बात

साउथ फिल्मों के ‘सुपरस्टार’ रजनीकांत और कमल हासन पर उनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षा को लेकर डीएमडीके प्रमुख विजयकांत की पत्नी प्रेमलता ने निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विजयकांत की पत्नी का बड़ा हमला, रजनीकांत और कमल हासन के बारे में कही यह बड़ी बात

रजनीकांत (फाइल फोटो)

नेल्लिकुपम: साउथ फिल्मों के ‘सुपरस्टार’ रजनीकांत और कमल हासन पर उनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षा को लेकर डीएमडीके प्रमुख विजयकांत की पत्नी प्रेमलता ने निशाना साधा है. प्रेमलता ने अप्रत्यक्ष रूप से हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग अब तक सोए हुए थे, वे अब राजनीतिक दल शुरू करने जा रहे हैं. गन्ना किसानों के पक्ष में कुड्डालोर जिले में एक प्रदर्शन की अगुवाई करते हुए उन्होंने कहा कि किसी की भी डीएमडीके से तुलना नहीं की जा सकती और अभिनेता से नेता बने उनके पति ने लोगों के हृदय में जगह पा ली है.

यह भी पढ़ें - राजनीति में कदम रखने वाले रजनीकांत बोले- मैं तमिलनाडू में राजनैतिक क्रांति लाना चाहता हूं

उन्होंने दावा किया डीएमडीके शुरु से ही आम लोगों एवं किसानों के लिए संघर्ष कर रहा है. बता दें कि अभिनेता विजयकांत ने वर्ष 2005 में देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कषगम (डीएमडीके) शुरु की थी और किसी से गठजोड़ किये बगैर उसके अगले साल विधानसभा चुनाव लड़ा था. 

वर्ष 2011 में उन्होंने अन्नाद्रमुक और एमडीएमके के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था और उनकी पार्टी द्रमुक को तीसरे स्थान पर धकेलते हुए 29 सीटों के साथ दूसरे सबसे बड़ी पार्टी उभरी थी. लेकिन 2016 के विधानसभा में उसे कोई सीट नहीं मिली, तब वह तीसरे मोर्चे की अगुवाई कर रही थी.

यह भी पढ़ें - रजनीकांत ने किया वादा, ‘...तो तीन साल में दे दूंगा इस्तीफा' : 10 खास बातें

टिप्पणियां
प्रेमलता ने किसी का नाम लिये बगैर कहा, ‘अब इस राज्य में कुछ (और) लोग राजनीति में उतर रहे हैं. वे राजनीतिक दल शुरू करने का दावा कर रहे हैं. क्या जो अब राजनीतिक दल शुरू कर रहे हैं वे किसानों के लिए संघर्ष कर सकते हैं? कोई भी राजनीतिक दल शुरू कर सकता है,  हमें कोई दिक्कत नहीं है. विजयकांत लोगों के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. इसलिए लोगों के दिल में उनके लिए जगह है.’

VIDEO : राजनीति में रजनीकांत ने रखा कदम  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement