NDTV Khabar

वीके शशिकला और टीटीवी दिनाकरन ने पार्टी पदों से निष्कासन के खिलाफ HC में दी याचिका

कोर्ट ने वरिष्ठ नेताओं ई मधुसूदनन, एस सेमालई और डिंडीगुल सी श्रीनिवासन को नोटिस जारी किया और उनसे 29 नवंबर तक जवाब देने को कहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीके शशिकला और टीटीवी दिनाकरन ने पार्टी पदों से निष्कासन के खिलाफ HC में दी याचिका

वीके शशिकला

चेन्नई: अन्नाद्रमुक में दरकिनार हुईं वी के शशिकला और टीटीवी दिनाकरन ने पार्टी पदों से निष्कासन के खिलाफ मद्रास उच्च न्यायालय में दीवानी वाद दायर किया और विरोधी नेताओं को पार्टी के बैंक खातों से लेनदेन करने से रोकने का निर्देश देने का अनुरोध किया.

तमिलनाडु के मंत्री ने कहा, पीएम मोदी हैं हमारे साथ, कोई भी अन्नाद्रमुक को हिला नहीं सकता

आज जब याचिका को सुनवाई के लिए रखा गया तो न्यायमूर्ति सीवी कार्तिकेयन ने एकीकृत अन्नाद्रमुक के समन्वयक एवं संयुक्त समन्वयक पदों पर विराजित क्रमश: ओ पन्नीरसेल्वम और ई पलानीस्वामी तथा उनके गुट के अन्य वरिष्ठ नेताओं ई मधुसूदनन, एस सेमालई और डिंडीगुल सी श्रीनिवासन को नोटिस जारी किया और उनसे 29 नवंबर तक जवाब देने को कहा.

वीडियो : अलग-थलग पड़ा शशिकला का परिवार
अदालत ने अन्नाद्रमुक मुख्यालय के प्रबंधक पी महालिंगम को 10 नवंबर तक पार्टी तथा अन्य अधिकृत व्यक्तियों द्वारा रखरखाव वाले बैंक खातों की जानकारियां दस नवंबर तक सौंपने को कहा. गौरतलब है कि शशिकला और दिनाकरन को यहां 12 सितंबर को हुई अन्नाद्रमुक के आम परिषद की बैठक में क्रमश: महासचिव और उपमहासचिव के पदों से हटाया गया था.

इनपुट : भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement