NDTV Khabar

केरल में ड्यूटी के बाद घर जा रही महिला पुलिसकर्मी को जिंदा जलाया

केरल के मावेलिक्कारा में एक व्यक्ति द्वारा कथिततौर पर जिंदा जलाई गई 34 वर्षीय महिला पुलिस कांस्टेबल की शनिवार को मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केरल में ड्यूटी के बाद घर जा रही महिला पुलिसकर्मी को जिंदा जलाया

कांस्टेबल सौम्या पुष्पाकरण की शनिवार को मौत हो गई.

खास बातें

  1. केरल के मावेलिक्कारा का है मामला
  2. ड्यूटी से घर लौट रही थीं महिला पुलिसकर्मी
  3. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया
मावेलिक्कारा (केरल):

केरल में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. केरल के मावेलिक्कारा में एक व्यक्ति द्वारा कथिततौर पर जिंदा जलाई गई 34 वर्षीय महिला पुलिस कांस्टेबल की शनिवार को मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. जानकारी के मुताबिक महिला सिपाही मावेलिक्कारा के वल्लीकुन्नम पुलिस थाने में तैनात थी. पुलिस के अनुसार महिला पुलिसकर्मी जब ड्यूटी के बाद घर लौट रही थी तब आरोपी ने उसपर कथित रूप से पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. पुलिस ने बताया कि पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. महिला को जलाने के दौरान आरोपी भी झुलस गया था और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि हमले के कारण का पता लगाया जा रहा है.  

गुजरात : महिला पुलिसकर्मी की मौत, पति और ससुराल के लोगों पर हत्या का आरोप


आपको बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में इसी तरह का एक मामला गुजरात में सामने आया था. गुजरात में एक महिला पुलिस अधिकारी को उसके पति और ससुराल वालों ने कथित रूप से मार डाला था. उन सभी की उसकी संपत्ति पर नजर थी. पुलिस ने बताया कि यह वारदात अहमदाबाद से करीब 315 किलोमीटर दूर जूनागढ़ में हुई. पुलिस के अनुसार सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) किरण जोशी (41) की मधुराम क्षेत्र में अपने घर में मृत मिलीं. वह जूनागढ़ जिले के विश्वादर थाने में एएसआई थीं. किरण जोशी के भाई महेश जोशी ने पुलिस से शिकायत की है कि उसकी बहन को उसके पति पंकज वेगड़ा, देवर दीपक वेगड़ा, सास रसीला वेगड़ा और ससुर भवानी वेगड़ा ने उसकी संपत्ति हड़पने की साजिश के तहत मार डाला. (इनपुट- भाषा)

टिप्पणियां

VIDEO : महिला पुलिस कर्मियों से छेड़छाड़



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement