NDTV Khabar

जूनियर मुक्केबाजी : हरियाणा के 8 मुक्केबाज ने बनाई सेमीफाइनल में जगह

साईं नेशनल बॉक्सिंग अकादमी में खेली जा रही जूनियर महिला मुक्केबाजी राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के फाइनल में मेजबान प्रदेश हरियाणा के आठ मुक्केबाजों ने जगह बना ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जूनियर मुक्केबाजी : हरियाणा के 8 मुक्केबाज ने बनाई सेमीफाइनल में जगह

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. हरियाणा के 8 मुक्केबाज ने बनाई सेमीफाइनल में जगह
  2. 48 किलोग्राम भारवर्ग में संजीता ने दिल्ली की संध्या को दी मात
  3. मीनाक्षी ने 50 किलोग्राम भारवर्ग में उत्तराखंड की सोनिया गोनी हराया
रोहतक:

साईं नेशनल बॉक्सिंग अकादमी में खेली जा रही जूनियर महिला मुक्केबाजी राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के फाइनल में मेजबान प्रदेश हरियाणा के आठ मुक्केबाजों ने जगह बना ली है. हरियाणा की कुल 10 मुक्केबाजों ने सेमीफाइनल मुकाबले खेले थे, जिनमें से आठ खिताबी मुकाबले में पहुंचने में सफल रहीं. 48 किलोग्राम भारवर्ग में संजीता ने दिल्ली की संध्या को 5-0 से मात देते हुए फाइनल में जगह बनाई. हालांकि, संध्या ने संजीता को इस मुकाबले में अच्छी चुनौती पेश की और आखिरी राउंड तक मुकाबला करती रहीं. 

यह भी पढ़ें: हरियाणा की 10 महिला मुक्केबाज जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में

मीनाक्षी ने 50 किलोग्राम भारवर्ग में उत्तराखंड की सोनिया गोनी को 5-0 से शिकस्त दी. 52 किलोग्राम भारवर्ग में पूनम ने महाराष्ट्र की प्रीति को 5-0 से हराया. 54 किलोग्राम भारवर्ग में फाइनल में पहुंचने वाली दोनों मुक्केबाज हरियाणा की हैं. प्रियंका ने मिजोरम की वानलालहरीपाउल को मात दी. वहीं, योगिता ने राजस्थान की झलक तोमर को मात दी. याशि शर्मा ने 60 किलोग्राम भारवर्ग के मैच में राजस्थान की अरुं धती को मात देते सोने हासिल करने की उम्मीदों को जिंदा रखा है.


टिप्पणियां

VIDEO: अगर मैं फिट हूं तो मुझे दुनिया का कोई बॉक्‍सर हरा नहीं सकता : मैरीकॉम
63 किलोग्राम भारवर्ग में विंका ने दिल्ली की सिद्धी कौर को मात देते हुए फाइनल में प्रवेश किया. दीप्ति ने भी 70 किलोग्राम भारवर्ग के मुकाबले में हिमाचल प्रदेश की शिवांगी को हराया. 70 किलोग्राम भारवर्ग में राज साहिबा ने तमिलनाडु की सायरेदर्शी हुसैन को मात दी. सुषमा ने पंजाब की कोमल को 3-2 से हराया

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement