NDTV Khabar

सचिन, धोनी और मिल्खा सिंह के बाद अब खेल जगत के इस स्टार पर बनेगी फिल्म

पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी और भारतीय बैडमिंटन टीम के मुख्य राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद पर फिल्म बनने जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सचिन, धोनी और मिल्खा सिंह के बाद अब खेल जगत के इस स्टार पर बनेगी फिल्म

पुलेला गोपीचंद (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में देश के महान हस्तियों के जीवन पर आधारित फिल्मों के बनने का दौर जारी है. क्रिकेट से लेकर एथलीट तक हर क्षेत्र में नाम करने वाले हस्तियों की फिल्में काफी पहले से बन रही हैं. अब इस फेहरिस्त में पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी पुलेला गोपीचंद का नाम जुड़ गया है. जी हां, पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी और भारतीय बैडमिंटन टीम के मुख्य राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद पर फिल्म बनने जा रही है.

पुलेला गोपीचंद के जीवन पर फिल्म बनाने के लिए फॉक्स स्टार स्टूडियो ने अबुनदांतिया इंटरटेनमेंट के साथ करार किया है. यह घोषणा गोपीचंद के 44 वें जन्मदिन पर की गई. खास बात ये है कि ये फिल्म हिंदी और तेलगु भाषा दोनों में बनेगी. इस फिल्म में बैडमिंटन खिलाड़ी के जीनव के घटनाक्रम को दिखाया जाएगा. 

यह भी पढ़ें - बैडमिंटन: श्रीकांत ने अपनी सफलता का श्रेय कोच गोपीचंद को दिया, कहा-गोपी सर की वजह से यह संभव हुआ

गुरुवार को बर्थडे मनाने वाले पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी गोपीचंद ने कहा कि यह मेरे लिए एक गौरवान्वित क्षण है कि एक फिल्म के जरिए अपनी कहानी साझा करने जा रहा हूं. आपको बता दें कि गोपीचंद की हैदराबाद स्थित बैडमिंटन एकेडमी की छात्रा साइना नेहवाल और पीवी सिंधु के जीवन पर आधारित फिल्मों का भी निर्माण हो रहा है.

यह भी पढ़ें - भारत को अभी बैडमिंटन में सुपर पावर बनने के लिये लंबा सफर तय करना है : गोपीचंद

टिप्पणियां
फॉक्स स्टार स्टूडियो के सीईओ विजय सिंह ने बताया कि गोपीचंद का जीवन एक प्रेरणादायी कहानी है. फिल्म की पटकथा लिखी जा रही है और इसकी शूटिंग 2018 के मध्य से शुरू होगी. हालांकि, इसके रिलीजिंग डेट को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. 

VIDEO: क्रिकेट को छोड़ दें तो बैडमिंटन भारत का नंबर-1 खेल : पुलेला गोपीचंद (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement