NDTV Khabar

अजारेंका पर आरोप के बाद ली ना को मिल सकता है दर्शकों का समर्थन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अजारेंका पर आरोप के बाद ली ना को मिल सकता है दर्शकों का समर्थन

खास बातें

  1. विक्टोरिया अजारेंका पर खेल भावना के विपरीत रवैया अपनाकर सेमीफाइनल मैच रुकवाने का आरोप लगने के बाद ऑस्ट्रेलिया ओपन टेनिस के फाइनल में चीन की ली ना को दर्शकों का अधिक समर्थन मिलने की उम्मीद है।
मेलबर्न:

विक्टोरिया अजारेंका पर खेल भावना के विपरीत रवैया अपनाकर सेमीफाइनल मैच रुकवाने का आरोप लगने के बाद रविवार को होने वाले ऑस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में चीन की ली ना को दर्शकों का अधिक समर्थन मिलने की उम्मीद है।

चीन की ली ना लगातार कहती रही हैं कि मेलबर्न पार्क उन्हें घर जैसा अहसास कराता है, लेकिन दुनिया की नंबर एक अजारेंका के टूर्नामेंट के संरक्षकों के साथ रिश्ते अच्छे नहीं रहे हैं।

टिप्पणियां

अजारेंका को इससे पहले गेंद को हिट करने समय चीखने की अपनी आदत के कारण उपहास का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा सेमीफाइनल में स्लोएन स्टीफन्स के खिलाफ उनकी जीत में अहम समय पर उनके विवादास्पद 'मेडिकल टाइमआउट' का साया रहा।


अजारेंका सेमीफाइनल में अमेरिकी खिलाड़ी के खिलाफ जब हार की कगार पर खड़ी थीं, तब उन्होंने डॉक्टर से कोर्ट के बाद लंबा उपचार कराया और बाद में जीत दर्ज करने में सफल रही। ऑस्ट्रेलिया के समाचार पत्रों में 23-वर्षीय अजारेंका को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है। 'द ऑस्ट्रेलिया' ने लिखा है, अब उम्मीद करते हैं कि वह (अजारेंका) फाइनल में हार जाए।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement