NDTV Khabar

अमूल ने अपने विज्ञापन में जादुई फुटबॉलर मेसी को इस अंदाज में किया 'सेल्‍यूट'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमूल ने अपने विज्ञापन में जादुई फुटबॉलर मेसी को इस अंदाज में किया 'सेल्‍यूट'

अमूल के फेसबुक पेज से साभार

नई दिल्ली:

करिश्‍माई फुटबॉलर लियोनेल मेसी के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लेने के फैसले ने फुटबॉल प्रेमियों को बेहद दुखी कर दिया है। कोपा अमेरिका कप के फाइनल में चिली के हाथों अपनी टीम अर्जेंटीना को मिली हार से मेसी इस कदर निराश हो गए कि भावुक होकर यह फैसला ले लिया।

मेसी की रिटायर होने की घोषणा किए जाते ही ट्विटर पर हैशटैग #Don'tLeaveLeo ग्लोबली ट्रेंड करने लगा। मेसी से इस फैसले पर पुनर्विचार करने के दुनियाभर से हो रहे आग्रह के बीच दुग्ध उत्पाद निर्माता कंपनी अमूल ने खास अंदाज में मेसी के खेल को सराहते हुए उन्‍हें सेल्यूट किया है। इस एड को लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

टिप्पणियां

लियोनेल मेसी के संन्‍यास के मसले पर केंद्रित अमूल के विज्ञापन में अर्जेंटीना के इस महान फुटबॉलर को 'अमूल बेबी' के साथ दिखाया गया है। 10 नंबर की जर्सी पहने मेसी के इस विज्ञापन के साथ लिखा है, Messive shoes to Fill (इस जगह को भरना आसान नहीं होगा, इसके लिए कोई बड़ा खिलाड़ी चाहिए )।


विज्ञापन में मेसी के प्रति सम्‍मान जताते हुए अंग्रेजी के 'मेसिव' की स्‍पेलिंग massive के बजाय Messive लिखी गई है। नीचे लिखा गया है Enjoy the Lionel's share!गौरतलब है कि अमूल कंपनी अपने एड में देश-विदेश के समसामयिक मुद्दों पर सटीक और चुटीली टिप्पणी करने के लिए जानी जाती है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement