नोवाक जोकोविच के कोच बने रहेंगे आंद्रे आगासी

कोहनी में तकलीफ़ की वजह से टेनिस से दूर फ़िलहाल दूर हो चुके जोकोविच एक प्रेस रिलिज़ में आगासी को कोच बनाए रखने की बात साफ़ कर दी.

नोवाक जोकोविच के कोच बने रहेंगे आंद्रे आगासी

टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जोकोविच कोच के तौर पर आंद्रे आगासी को आने वाले सीज़न में भी रखेंगे.
  • एक प्रेस रिलिज़ में आगासी को कोच बनाए रखने की बात साफ़ कर दी.
  • आगासी जोकोविच के मुख्य कोच बने रहेंगे.
नई दिल्ली:

पूर्व वर्ल्ड नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच कोच के तौर पर आंद्रे आगासी को आने वाले सीज़न में भी रखेंगे. कोहनी में तकलीफ़ की वजह से टेनिस से दूर फ़िलहाल दूर हो चुके जोकोविच एक प्रेस रिलिज़ में आगासी को कोच बनाए रखने की बात साफ़ कर दी.

पढ़ें- सोंगा ने फ्रांस को डेविस कप के फाइनल में पहुंचाया
 
जोकोविच ने रिलिज़ में कहा, 'हम ये साफ़ करना चाहते हैं कि आगासी जोकोविच के मुख्य कोच बने रहेंगे और इटली के मार्को पानीचि (Marco Panichi) फ़िटनेस कोच और अर्जेंटीना के यूलिसिस वाडियो (Ulises Badio) नए फ़ीज़ियो रहेंगे.'
 

novak djokovic andre agassi french open


जुलाई में कोहनी में परेशानी की वजह से जोकोविच ने सीज़न के बाक़ी टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था. जोकोविच ने गिरते फ़ॉर्म को संभालने के लिए आगासी के साथ जोड़ी बनाई थी लेकिन फ़्रेंच ओपन और विंबलडन में हार ने अगासी के भविष्य पर भी सवाल खड़े कर दिए थे. 12 ग्रैंड स्लैम विजेता खिलाड़ी जोकोविच को विंबलडन में थॉमस बर्डिच ने क्वार्टर-फ़ाइनल में हराया था. जोकोविच फ़िलहाल चोट से ऊबरने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और जल्द ही अभ्यास करना शुरू करेंगे ताकि वो जनवरी 2018 में ऑस्ट्रेलियन ओपन में वापसी कर सके.

पढ़ें- सर्बियाई स्टार नोवाक जोकोविच के घर आई 'एक नन्ही परी'

बोरिस बेकर के साथ जोकोविच की जोड़ी नहीं जमी जिसके बाद उन्होंने आगासी को कोच नियुक्त किया था. कोहनी में चोट की वजह से वो नंबर एक की रैंकिंग ब्रिटेन के एंडी मर्रे से गंवा चुके हैं. अब जोकोविच ने साफ़ कर दिया है कि आगासी 2018 में भी उनके कोच रहेंगे-ऐसे में उनके फ़ैन्स को उम्मीद है कि वो नंबर एक रैंक पर वापसी भी कर सकेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com