NDTV Khabar

टेनिस : वर्ल्ड नंबर वन एंडी मरे को झटका, विम्बलडन से पहले ही हो गए चोटिल

एंडी मरे को विम्बलडन से पहले चोट लग गयी है जिसके कारण दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी ने हर्लगिम क्लब में एक प्रदर्शनी मैच से हटने का फैसला किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टेनिस : वर्ल्ड नंबर वन एंडी मरे को झटका, विम्बलडन से पहले ही हो गए चोटिल

हाल ही में जारी हुई रैंकिंग में एंडी मरे नंबन वन पर बने हुए हैं (फाइल फोटो)

लंदन: एंडी मरे को विम्बलडन से पहले चोट लग गई है जिसके कारण दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी ने हर्लगिम क्लब में एक प्रदर्शनी मैच से हटने का फैसला किया है. गौरतलब है कि ब्रिटेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी मरे पुरुषों के पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) द्वारा जारी की गई ताजा रैंकिंग में शीर्ष पर बने हुए हैं. स्पेन के दिग्गज राफेल नडाल 7,285 अंकों के साथ दूसरे, स्विट्जरलैंड के स्टानिस्लास वावरिंका 6,175 अंकों के साथ तीसरे, सर्बिया के स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविक 5,805 अंकों के साथ चौथे और 5,265 अंकों के साथ स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर पांचवें स्थान पर हैं

उन्होंने कूल्हे की सूजन के कारण यह फैसला किया. मरे पिछले हफ्ते के क्वींस क्लब में ऑस्ट्रेलिया के जोर्डन थाम्पसन से पहले दौर में हार गए थे, जिसके बाद उन्हें एस्पाल टेनिस क्लासिक में दो मैच खेलने थे.

इस खिलाड़ी के प्रबंधन ने मंगलवार को घोषणा की कि वह कूल्हे में चोट के कारण कोर्ट में नहीं उतरेंगे. यह फैसला हालांकि एहतियात बरतने के लिए लिया गया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement