NDTV Khabar

हॉकी: एशिया कप में कल मेजबान बांग्‍लादेश के सामने होगी मनप्रीत सिंह की भारतीय टीम

जापान को 5-1 से हराने के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत भारतीय टीम कल बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट के दूसरे पूल मैच में जीत की लय कायम रखने उतरेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हॉकी: एशिया कप में कल मेजबान बांग्‍लादेश के सामने होगी मनप्रीत सिंह की भारतीय टीम

भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में जापान को 5-1 से हराया था (फाइल फोटो)

ढाका:

जापान को 5-1 से हराने के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत भारतीय टीम कल बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट के दूसरे पूल मैच में जीत की लय कायम रखने उतरेगी. मनप्रीत सिंह की अगुवाई वाली भारतीय टीम को जापान के खिलाफ कल का मैच जीतने में कोई मशक्कत नहीं करनी पड़ी. शुरुआत में जापान ने चौथे मिनट में बराबरी का गोल किया लेकिन इसके बाद भारत ने वापसी का कोई मौका नहीं दिया. जापानी टीम जवाबी हमले बोलने में नाकाम रही. नए कोच के मार्गदर्शन में पहला टूर्नामेंट खेल रही भारतीय टीम ने हर क्वार्टर में गोल किए. उसके लिए एसवी सुनील, ललित उपाध्याय, रमनदीप सिंह और हरमनप्रीत सिंह ने गोल दागे.

यह भी पढ़ें : रोमांचक मुकाबले में भारतीय हॉकी टीम ने नीदरलैंड को हराया

नए कोच शोर्ड मारिने ने उम्मीद जताई है कि उनके खिलाड़ी कल और उम्दा प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा,‘बतौर कोच मैं कभी संतुष्ट नहीं होता, लिहाजा मैं सौ फीसदी खुश नहीं हूं. मेरा मानना है कि हम इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे. अब शुरुआती मैच के दबाव से निकलने के बाद हम अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन कर सकेंगे.’बांग्लादेश को कल पहले मैच में पाकिस्तान ने 7-0 से हराया. भारतीय कोच ने कहा,‘यदि हम अपनी रणनीति पर अमल कर सके तो जरूर जीतेंगे.’


टिप्पणियां

वीडियो: रियो ओलिंपिक में भारतीय टीम ने अर्जेंटीना को हराया
बांग्लादेश के कप्तान रशील महमूद ने कहा कि उनकी टीम पिछली हार को भुलाकर जीतने के इरादे से उतरेगी. उन्होंने कहा,‘पाकिस्तान के खिलाफ हम अच्छा नहीं खेल सके और कई गलतियां की. यह खराब शुरुआत थी जिससे हमारा आत्मविश्वास गिरा. हम भारत के खिलाफ वापसी करेंगे.’

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement