Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

ATP RANKING: राफेल नडाल की ताजा रैंकिंग में बादशाहत बरकरार, लेकिन...

बहरहाल देखने की बात यह होगी कि नडाल कितने दिनों तक आगे नंबर एक पायदान पर बरकरार रह पाते हैं क्योंकि उन्हें कड़ी चुनौती मिल रही है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ATP RANKING: राफेल नडाल की ताजा रैंकिंग में बादशाहत बरकरार, लेकिन...

राफेल नडाल

खास बातें

  1. रोजर फेडरर दूसरे स्थान पर बने हुए हैं
  2. जर्मनी के खिलाड़ी एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने तीसरे स्थान पर
  3. मारिन सिलिक चौथे स्थान पर फिसले
नई दिल्ली:

करियर का 11वां मोंटे कार्लो मास्टर्स खिताब जीतकर स्पेन के स्टार खिलाड़ी राफेल नडाल पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार हैं. सोमवार को जारी ताजा रैंकिंग में जर्मनी के खिलाड़ी एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने तीसरे स्थान पर कब्जा जमा लिया है. बहरहाल देखने की बात यह होगी कि नडाल कितने दिनों तक आगे नंबर एक पायदान पर बरकरार रह पाते हैं क्योंकि उन्हें कड़ी चुनौती मिल रही है. 
 

मोंटे कार्लो मास्टर्स के फाइनल में नडाल ने सोमवार को जापान के केई निशिकोरी को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से मात देकर करियर का 31वां मास्टर्स खिताब जीता. रैंकिंग में स्विट्जरलैंड के स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर दूसरे स्थान पर बने हुए हैं. क्रोएशिया के मारिन सिलिक एक स्थान नीचे फिसलते हुए चौथे स्थान पर आ गए हैं। बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव पांचवें स्थान पर हैं.

यह भी पढ़ें: प्रेग्‍नेंट हैं सानिया मिर्जा, इस तरह शेयर की गुड न्‍यूज

टिप्पणियां

अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोटरो छठे, आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम सातवें, दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन आठवें, अमरीका के जॉन इसनेर नौवें और बेल्जियम के डेविड गोफिन 10वें स्थान पर हैं. 

VIDEO: भारत एक नया टेनिस उभार पर है. वह है टेबल टेनिस. इसका सबूत हाल ही में कॉमवेल्थ खेलों में दिखा.
बता दें कि राफेल नडाल अगर मोंटे कार्लो मास्टर्स खिताब से चूक जाते, तो उन्हें शीर्ष रैंकिंग से भी हाथ धोना पड़ता। 
 



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली के बाद अब इस राज्य में पार्टी के विस्तार में जुटी AAP, उठाएगी यह कदम...

Advertisement