NDTV Khabar

ऑस्ट्रेलियन ओपन : शारापोवा बाहर, अजारेंका और ली ना के बीच होगा फाइनल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑस्ट्रेलियन ओपन : शारापोवा बाहर, अजारेंका और ली ना के बीच होगा फाइनल

खास बातें

  1. सेमीफाइनल में मारिया शारापोवा को चीन की ली ना ने 6-2, 6-2 से पराजित कर दिया। टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में शीर्ष वरीय विक्टोरिया अजारेंका ने 29वीं वरीय स्लोएन स्टीफंस को 6-1, 6-4 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।
मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलियन ओपन में नए रिकॉर्ड के साथ सेमीफाइनल में पहुंची दूसरी वरीय रूसी खिलाड़ी मारिया शारापोवा का सफर आश्चर्यजनक रूप से खत्म हो गया, जब चीन की कड़ी प्रतिद्वंद्वी ली ना ने उन्हें बेहद आसानी से 6-2, 6-2 से पराजित कर दिया।

टिप्पणियां

उधर, टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में शीर्ष वरीय विक्टोरिया अजारेंका ने 29वीं वरीय स्लोएन स्टीफंस को 6-1, 6-4 से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। गौरतलब है कि शारापोवा ने हमवतन इकटेरिना मकरोवा को करारी शिकस्त देकर केवल नौ गेम गंवाने के नए रिकॉर्ड के साथ ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया था।


वहीं, चीन की छठी वरीय ली ना भी संघषर्पूर्ण जीत के साथ अंतिम चार में पहुंची थीं। ली ना ने पोलैंड की चौथी वरीयता प्राप्त अग्निस्का रादवान्स्का को 7-5, 6-3 से पराजित किया था। स्लोएन स्टीफंस ने क्वार्टरफाइनल में बड़ा उलटफेर करते हुए तीसरी वरीय सेरेना विलियम्स को 3-6, 7-5, 6-4 से हराया था, जबकि अजारेंका ने स्वेतलाना कुज्नेतसोवा को 7-5, 6-1 से पराजित किया था।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement