NDTV Khabar

AUSTRALIAOPEN: वीनस विलियम्स की पहले ही राउंड में ही छुट्टी, 20 साल बाद हुआ 'कुछ ऐसा'!

ऑस्ट्रेलियन ओपन में पहले ही दिन बड़ा उलटफेर देखने को मिला जब अमरीका की दिग्गज खिलाड़ी वीनस विलियम्स पहले ही दौर में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गईं,

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
AUSTRALIAOPEN: वीनस विलियम्स की पहले ही राउंड में ही छुट्टी, 20 साल बाद हुआ 'कुछ ऐसा'!

वीनस विलियम्स

खास बातें

  1. सीधे सेटों में हारी वीनस विलियम्स
  2. स्विट्जरलैंड की बेलिंडा बेनकिक ने वीनस को 6-3, 7-5 से दी मात
  3. दुनिया की नंबर-2 कैरोलिन वोजिनयाकी दूसरे दौर में
नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियन ओपन में पहले ही दिन बड़ा उलटफेर देखने को मिला जब अमरीका की दिग्गज खिलाड़ी वीनस विलियम्स पहले ही दौर में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गईं, जबकि दुनिया की नंबर-2 कैरोलिन वोजिनयाकी ने शानदार आगाज करते हुए दूसरे दौर में जगह बना ली. वोजनियाकी ने महिला एकल वर्ग के पहले दौर में  रोमानिया की मिहाला बुजारेंस्कु को सीधे सेटों में मात दी. वोजनियाकी ने 71 मिनट के अंदर मिहाला को 6-2, 6-3 से मात दी.


इससे पहले, स्विट्जरलैंड की टेनिस खिलाड़ी बेलिंडा बेनकिक ने वर्ल्ड नम्बर-5 वीनस को सीधे सेटों में 6-3, 7-5 से मात देकर दूसरे दौर में प्रवेश किया. वीनस को हराने वाली बेलिंडा बेनकिक ने वीनस को हराने के बाद कहा, 'वीनस को उन्होंने पिछले मैच में काफी सम्मान दिया था'. उन्होंने कहा, 'मैंने काफी सुरक्षित और ध्यानपूर्वक अपना मैच खेला. इस बार मैंने बड़े स्तर पर खेलने का फैसला किया. आपको यहां अपने मैच में अपनी सीमा में रहकर खेलना होता है'
 
यह भी पढ़ें : Australia Open: युकी भांबरी ऑस्ट्रेलिया ओपन से बाहर, तीसरी बार हुआ 'ऐसा हाल'

फर से ध्यान दिला दें कि सेरेना विलियम्स ने आस्ट्रेलिया ओपन से अपना नाम वापस ले लिया था. वीनस ने कहा, 'बेनकिक ने बेहतरीन खेल दिखाया. यह हार निराशाजनक है. मुझे नहीं लगता कि मैंने खराब मैच खेला है, लेकिन हो सकता है कि मैंने कई गलतियां की हों. मुझे लगता है कि उन्होंने अच्छा खेला' वीनस की हमवतन और टूर्नामेंट की 10वीं सीड कोको वांडेवेघ को भी हार का सामना करना पड़ा। उन्हें हंगरी की टीमिया बाबोस ने 6-7 (4-7), 2-6 से हराया.

टिप्पणियां
VIDEO :  पिछले साल बड़ी बहन को हराने के बाद सेरेना ने जब अपना 23वां ग्रैंडस्लैम जीता.


हम आपको बता दें कि 1997 के बाद से ऐसा पहली बार हुआ है कि दोनों बहनों में से कोई एक भी इस टूर्नामेंट में पहले दौर से आगे नहीं जा पाई है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement