NDTV Khabar

ट्विटर पर जब मां को लेकर टिप्‍पणी की गई तो बैडमिंटन स्‍टार ज्‍वाला गुट्टा ने दिया यह करारा जवाब

भारतीय टीम की स्‍टार बैडमिंटन खिलाड़ी ज्‍वाला गुट्टा अपने आक्रामक तेवरों के लिए जानी जाती हैं.

318 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विटर पर जब मां को लेकर टिप्‍पणी की गई तो बैडमिंटन स्‍टार ज्‍वाला गुट्टा ने दिया यह करारा जवाब

ज्‍वाला गुट्टा अपने मन की बात बिंदास अंदाज में कहने के लिए जानी जाती हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: भारतीय टीम की स्‍टार बैडमिंटन खिलाड़ी ज्‍वाला गुट्टा अपने आक्रामक तेवरों के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उनका यह रूप देखने में आया जब यूजर ने उन्‍हें पीएम मोदी विरोधी बताते हुए उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.  @Siddhuheart नाम वाले ट्विटर हेंडल पर ज्‍वाला की बहन इंसी को कहा गया कि आप हर बार मोदी का विरोध इसलिए करती हैं क्‍योंकि आपकी मां चीन से हैं. गौरतलब है कि ज्‍वाला की मां येलेन चीनी हैं. इस कमेंट पर ज्‍वाला को गुस्‍सा आ गया. उन्‍होंने कहा, 'कोई भी बात कहने से पहले दो बार जरूर सोचें. ' उन्‍होंने कहा, जब तुमने मेरे माता-पिता को तो चर्चा में ला दिया है तो इस बारे में मेरा पक्ष नहीं सुना है. इसके साथ ही ज्‍वाला ने उस यूजर की ओर से सवाल का जवाब नहीं देने के कारण के बारे में भी विस्‍तार से अपनी बात रखी. उन्‍होंने कहा, सबसे पहले तो मैं कहना चाहूंगी कि मैंने आपके प्रति पूरा सम्‍मान खो दिया है. इसलिए मैं नहीं सोचती कि आपको मेरी तरफ से इसका जवाब मिलेगा. सीधी बात करो! हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है जैसा आपने किया. इसका मतलब यह नहीं कि कोई भी किसी दूसरे के खिलाफ है. गूगल पर जाकर लोकतंत्र के मायने तलाशो.


यह पहली बार नहीं है,जब ज्‍वाला गुट्टा को किसी बात के लिए ट्रोल किया गया है. ज्‍वाला देश की उन चंद एथलीटों में से हैं जो अपने मन की बात बिंदास अंदाज में कहने के लिए जानी जाती हैं. इस कारण वे सुर्खियों में रहती आई हैं.

वीडियो : रैंकिंग को खास तवज्‍जो नहीं देते किदांबी श्रीकांत


इस वर्ष की शुरुआत में ज्‍वाला दिल्‍ली यूनिवर्सिटी की स्‍टुडेंट गुरमेहर कौर के समर्थन में खुलकर सामने आई थीं.. गौरतलब है कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच अमन बहाली के मुद्दे पर  गुरमेहर को ट्रोल किया गया था. गुरमेहर के समर्थन में ज्‍वाला ने कहा था कि उसकी (गुरमेहर की) बात को पूरी तरह समझे बिना ही उस पर निशाना साधा गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement