NDTV Khabar

बेंगलुरु ओपन : सुमित ने शीर्ष वरीय कावसिच को हराकर किया उलटफेर, सेमीफाइनल में युकी से होगी भिड़ंत

कावसिच को क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले जीत का प्रबल दावेदार समझा जा रहा था. लेकिन सुमित ने केएसएलटीए स्टेडियम में उन्हें 6-3, 6-4 से सीधे सेटों में पराजित किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु ओपन : सुमित ने शीर्ष वरीय कावसिच को हराकर किया उलटफेर, सेमीफाइनल में युकी से होगी भिड़ंत

भारतीय टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी. (फाइल फोटो)

बेंगलुरु:

भारत के गैर वरीय सुमित नागल ने बेंगलुरु ओपन एटीपी चैलेंजर में स्लोवेनिया के शीर्ष वरीय ब्लाज कावसिच को हराकर उलटफेर करते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया. अंतिम-4 में उनकी भिड़ंत हववतन युकी भांबरी से होगी.

यह भी पढ़ें : टेनिस रैंकिंग : युकी भांबरी आगे बढ़े, सानिया पर टॉप-10 से बाहर होने का खतरा

कावसिच को क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले जीत का प्रबल दावेदार समझा जा रहा था. लेकिन सुमित ने केएसएलटीए स्टेडियम में उन्हें 6-3, 6-4 से सीधे सेटों में पराजित किया. सेमीफाइनल में सुमित का सामना युकी से होगा. युकी ने टूर्नामेंट के एक अन्य क्वार्टर फाइनल में हमवतन प्रज्नेश गुणेश्वरन को 7-5, 6-2 से मात दी.

टिप्पणियां

VIDEO : सेरेना ने बहन वीनस को हराकर रचा इतिहास


सेमीफाइनल के बारे में युकी ने कहा, यह मायने नहीं रखता कि मैं सेमीफाइनल में किसके खिलाफ खेल रहा हूं. मैं सिर्फ अपने खेल पर ही ध्यान लगाऊंगा.' युकी ने एक दिन पहले स्पेन के पेड्रो मार्टिनेज को 6-2, 7-6 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था. एक अन्य क्वार्टर फाइनल में चीनी ताइपे के सुंग-हुआ यांग ने फ्रांस के एंटोने एस्कोफियर को 6-4, 6-4 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई. जहां उनका सामना ब्रिटेन के जे क्लार्क से होगा. क्लार्क ने क्रोएशिया के एंटे पाविच को 6-2, 4-6, 7-6 से पराजित किया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement