Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

लश्‍कर का साथ छोड़कर वापस लौटे कश्‍मीरी फुटबॉलर माजिद को बाइचुंग भूटिया ने दिया कोचिंग का प्रस्‍ताव

भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया ने आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैय्यबा छोड़ कर वापस आए जम्मू कश्मीर के युवा माजिद खान के सपने को पूरा करने के लिएअपनी अकादमी में प्रशिक्षण देने का प्रस्ताव दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लश्‍कर का साथ छोड़कर वापस लौटे कश्‍मीरी फुटबॉलर माजिद को बाइचुंग भूटिया ने दिया कोचिंग का प्रस्‍ताव

लश्‍कर से जुड़ा माजिद खान अभिभावकों के भावुक अपील पर वापस लौट आया है

खास बातें

  1. भूटिया ने जम्‍मू-कश्‍मीर फुटबॉल संघ को इस बारे में पत्र लिखा
  2. घाटी के प्रतिभावान फुटबॉलरों में गिना जाता है माजिद
  3. वह कथित रूप से आतंकी संगठन लश्कर से जुड़ गया था
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया ने आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैय्यबा छोड़ कर वापस आए जम्मू कश्मीर के युवा माजिद खान के सपने को पूरा करने के लिएअपनी अकादमी में प्रशिक्षण देने का प्रस्ताव दिया है. माजिद को घाटी के उदीयमान फुटबॉलरों में से एक माना जाता है, जो कथित रूप से आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैय्यबा से जुड़ गया था। हालांकि इस युवा गोलकीपर ने अभिभावकों के भावुक अपील पर वापस लौटना सही समझा.‘बाइचुंग भूटिया फुटबाल स्कूल’ चलाने वाले भूटिया ने इस संबंध में जम्मू कश्मीर फुटबाल संघ को लिखा है.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘मुझे यह खबर पढ़कर चिंता हुई और मैंने जम्मू-कश्मीर फुटबॉल संघ के अध्यक्ष से इस मामले में बात कर उसे दिल्ली स्थित स्कूल में प्रशिक्षण देने का प्रस्ताव दिया है ताकि वह पेशेवर फुटबॉलर बन सके. मुझे उम्मीद है कि माजिद मेरे प्रस्ताव को स्वीकार करेगा.
 

इस मामले पर खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी ट्वीट किया उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘यह जानकर खुशी हुई कि युवा कश्मीरी फुटबॉलर माजिद खान, जो लश्कर-ए-तैय्यबा से जुड़ा था, वह आतंकवादी संगठन छोड़ वापस आ गया है.अच्छी सोच की जीत हुई. ’



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष पर ओवैसी ने उठाए सवाल- 'नए भारत में स्वागत, बाबरी मस्जिद ढहाने के आरोपी को ही...'

Advertisement