भूपति-बोपन्ना वर्ल्ड टूर फाइनल्स का पहला मैच हारे

भूपति-बोपन्ना वर्ल्ड टूर फाइनल्स का पहला मैच हारे

खास बातें

  • महेश भूपति और रोहन बोपन्ना की भारतीय जोड़ी को एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल्स के पहले मैच में जोनाथन र्मे और फ्रेडरिक निल्सन की जोड़ी से शिकस्त का सामना करना पड़ा।
लंदन:

महेश भूपति और रोहन बोपन्ना की भारतीय जोड़ी को एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल्स के पहले मैच में जोनाथन र्मे और फ्रेडरिक निल्सन की जोड़ी से शिकस्त का सामना करना पड़ा।

इस भारतीय जोड़ी ने एलीट सत्र के अंतिम टूर्नामेंट में आगाज किया है, लेकिन वे ब्रिटिश-डेनमार्क की जोड़ी के खिलाफ ग्रुप (बी) का अपना मैच एक घंटे 36 मिनट में 6-4, 7-6 , 10-12 से गंवा बैठे।

भूपति और बोपन्ना ने पिछले हफ्ते पेरिस मास्टर्स जीतकर इस शीर्ष आठ टीमों के टूर्नामेंट में प्रवेश किया था।

पांचवीं वरीय भारतीय जोड़ी को अब खुद को सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए ग्रुप (बी) के अपने अंतिम दोनों मैचों में जीत दर्ज करनी होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भूपति-बोपन्ना ने पहला सेट गंवाने के बाद वापसी की और सुपर टाई ब्रेकर के दो मैच प्वाइंट भी हथिया लिए, लेकिन वे इसका फायदा नहीं उठा सके।

लिएंडर पेस और उनके चेक गणराज्य के जोड़ीदार राडेक स्टेपानेक ग्रुप (ए) में तीसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी है, वे पेरिस मास्टर्स के फाइनल में पहुंची जोड़ी और सातवीं वरीयता प्राप्त पाकिस्तान के ऐसाम-उल-हक कुरैशी तथा हॉलैंड के जीन जूलियन रोजर की जोड़ी के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेंगे।