NDTV Khabar

अमिताभ बच्‍चन सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने स्‍वर्ण जीतने पर मेरीकॉम को दी बधाई, लिखा यह संदेश

अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और अनिल कपूर समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भारत की दिग्गज महिला मुक्केबाज मेरीकॉम को एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी है.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्‍चन सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने स्‍वर्ण जीतने पर मेरीकॉम को दी बधाई, लिखा यह संदेश

एशियाई चैम्पियनशिप में यह एमसी मेरीकॉम का पांचवां स्‍वर्ण है

खास बातें

  1. अमिताभ बच्‍चन ने संदेश में लिखा, क्‍या शानदार चैंपियन हैं
  2. प्रियंका चोपड़ा ने लिखा-भारत की बेटी, हमेशा एक विजेता
  3. अनिल कपूर और श्रद्धा कपूर ने भी दी इस बॉक्‍सर को बधाई
मुंबई: अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और अनिल कपूर समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भारत की दिग्गज महिला मुक्केबाज मेरीकॉम को एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी है. अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और अनिल कपूर सहित कई सितारों ने ट्वीट कर मेरीकॉम को बधाई दी. उल्लेखनीय है कि मेरीकॉम ने एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में 48 किलोग्राम वर्ग स्पर्धा के फाइनल में उत्तर कोरिया की मुक्केबाज हयांग मी किम को मात देकर सोना जीता. यह एशियाई चैम्पियनशिप में मेरीकॉम का पांचवां और 48 किलोग्राम वर्ग में पहला स्वर्ण पदक था.

यह भी पढ़ें: एमसी मेरीकॉम ने एशियाई चैम्पियनशिप में जीता स्वर्ण पदक

टिप्पणियां
मेरीकॉम के जीवन की कहानी को प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'मेरीकॉम' के जरिए बड़े पर्दे पर भी दिखाया जा चुका है.बॉलीवुड स्‍टार अमिताभ बच्‍चन ने पांच बार विश्व विजेता रही मेरीकॉम को ट्वीट कर बधाई दी. उन्‍होंने लिखा, मेरीकॉम ने एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप का स्वर्ण पदक जीत लिया. उन्होंने एक बार फिर यह कर दिखाया. क्या शानदार चैम्पियन हैं.
प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया, सुबह उठकर अच्छी खबर सुनी. बधाई हो मेरीकॉम. मैं जानती हूं कि तुमने किस प्रकार का संघर्ष किया है. मुझे तुम पर गर्व है. भारत की बेटी, हमेशा एक विजेता.

वीडियो: एमसी मेरीकॉम के साथ विशेष बातचीत
अनुपम खेर ने कहा, जय हो. मेरीकॉम ने एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में अपना पांचवां स्वर्ण पदक जीत लिया. अनिल कपूर ने अपने संदेश में लिखा, 'स्वर्ण जीतने पर बधाई हो चैम्पियन मेरीकॉम. आपकी खेल भावना हमारे लिए एक प्रेरणा है. एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर के संदेश लिखा, एक बार फिर बाजी मार ली! पांचवां स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई हो मेरीकॉम. आप सच में एक प्रेरणा हैं. डायना पेंटी ने संदेश लिखा,  'जज्बा, क्षमता और गौरव. एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप जीतने पर बधाई हो मैरीकॉम. आप हमेशा हमें प्रेरित और गौरवान्वित करती हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement