Budget
Hindi news home page

ब्रिसबेन ओपन : शारापोवा और सिमोना हेल्प चोट की वजह से बाहर

ईमेल करें
टिप्पणियां
ब्रिसबेन ओपन : शारापोवा और सिमोना हेल्प चोट की वजह से बाहर

मारिया शारापोवा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: रॉबर्टा विन्सी ने डोमिनिका सिबुल्कोवा को हराकर ब्रिसबेन इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर-फाइनल में जगह बना ली, लेकिन टूर्नामेंट के दो बड़े स्टार मारिया शारापोवा और सिमोना हेल्प चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गईं। ब्रिसबेन इंटरनेशन टूर्नामेंट के दोनों सबसे बड़े नाम थे और दोनों के बाहर होने से फ़ैन्स की संख्या में कमी देखी जा सकती है।

शारापोव को कोहनी में सूजन
ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले वार्म-अप टूर्नामेंट के तौर पर मशहूर ब्रिसबेन ओपन की डिफेंडिंग चैंपियन शारापोवा ने अपने पहले मैच से कुछ घंटे पहले नाम वापस लिया। शारापोवा ने नाम वापस लेने के पीछे बाएं हाथ की कोहनी में सूजन बताया। मैच से पहले अभ्यास के दौरान उन्हें चोट लगी थी।

ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलेंगी हेल्प
हेल्प को पहले राउंड में वाक-ओवर मिला था लेकिन अगले राउंड में उन्होंने नाम वापस ले लिया। इस राउंड में उनका सामना विक्टोरिया अज़रेंका से था। हेल्प ने एड़ी में चोट की वजह से नाम वापस लिया है। हालांकि हेल्प ने साफ कर दिया कि वे टूर्नामेंट से बाहर जरूर हो रही हैं लेकिन उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और वे ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलेंगी।

दूसरी तरफ पिछले साल की यूएस ओपन फाइनलिस्ट रॉबर्टा विन्सी ने डोमिनिका सिबुल्कोवा को आसानी से हराकर क्वार्टर-फाइनल में जगह बना ली। इटली की विन्सी ने मैच 6-1, 6-1 से जीता। 32 साल की विन्सी ने पिछले साल यूएस ओपन के सेमीफाइनल में सेरेना विलियम्स को हरा चुकी हैं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement