NDTV Khabar

टोक्‍यो ओलिंपिक में जीत सकती हूं गोल्ड मेडल : मैरीकॉम

मैरीकॉम का कहना है कि 48 किलोग्राम वर्ग को अगर 2020 टोक्यो ओलिंपिक्स में शामिल किया गया तो उनका ओलिंपिक्स में गोल्ड का सपना भी पूरा हो सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टोक्‍यो ओलिंपिक में जीत सकती हूं गोल्ड मेडल : मैरीकॉम

NDTV से बात करती मैरीकॉम

नई दिल्‍ली: मैरीकॉम रिंग में हों तो उनकी जीत की उम्मीद कोई भी बॉक्सिंग का जानकार कर सकता है. लेकिन 34 साल में 48 किलोग्राम वर्ग में वापसी करती हुईं वो आत्मविश्वास की मिसाल नज़र आती हैं. उनका कहना है कि 48 किलोग्राम वर्ग को अगर 2020 टोक्यो ओलिंपिक्स में शामिल किया गया तो उनका ओलिंपिक्स में गोल्ड का सपना भी पूरा हो सकता है. NDTV संवाददाता से ख़ास बातचीत में उन्होंने पूरे आत्मविश्वास से कहा कि अगर वो फ़िट हैं तो 48 किलोग्राम वर्ग में उन्हें दुनिया का कोई बॉक्सर नहीं हरा सकता. उन्होंने यहां तक कहा कि अगर उनके वज़न ग्रुप को टोक्यो में मौक़ा मिला तो वो वहां गोल्ड मेडल भी जीत सकती हैं.

यह भी पढ़ें : सिर्फ मैरीकॉम ही नहीं, बल्कि इन महिला बॉक्सर्स में भी है गजब का दमखम

पांच बार के विश्व चैंपियन और ओलिंपिक कांस्य पदक विजेता मैरीकॉम ने पांच साल से अधिक समय 51 किग्रा में बिताने के बाद 48 किग्रा में वापसी की है. वर्ष 2010 में 51 किग्रा को ओलंपिक में शामिल किया गया था. मैरीकॉम ने कहा, ‘‘अगर 48 किग्रा को ओलंपिक भार वर्ग में शामिल किया जाता है तो अच्छा होगा. इसमें मैं वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करती हूं.’’

VIDEO: अगर मैं फिट हूं तो मुझे दुनिया का कोई बॉक्‍सर हरा नहीं सकता : मैरीकॉम


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement