NDTV Khabar

फुटबॉल: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गोल से रियल मैड्रिड ने जीत हासिल की

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के एक महीने से अधिक समय में पहले ला लीगा गोल की बदौलत रियल मैड्रिड ने मलागा को 3-2 से हराकर शीर्ष पर चल रहे बार्सिलोना और अपने बीच के अंतर को सात अंक तक सीमित कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फुटबॉल: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गोल से रियल मैड्रिड ने जीत हासिल की

रोनाल्‍डो इस साल फीफा के सर्वश्रेष्‍ठ फुटबॉलर बने हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. रियल मैड्रिड ने मलागा को 3-2 से पराजित किया
  2. बार्सिलोना से अंकों के अंतर को 7 तक सीमित किया
  3. वर्ष 2017 अब तक रोनाल्‍डो के लिए रहा है शानदार
मैड्रिड: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के एक महीने से अधिक समय में पहले ला लीगा गोल की बदौलत रियल मैड्रिड ने मलागा को 3-2 से हराकर शीर्ष पर चल रहे बार्सिलोना और अपने बीच के अंतर को सात अंक तक सीमित कर दिया. मैच खत्म होने से 15 मिनट पहले रोनाल्डो की पेनल्टी को रोबर्टो ने बचा लिया था लेकिन इस दिग्गज फुटबॉलर ने रिबाउंड पर गोल दाग दिया जिसके बाद उनके चेहरे पर राहत के भाव साफ तौर पर देखे जा सकते थे.

यह भी पढ़ें: मेसी को पछाड़कर रोनाल्डो बने फीफा के सर्वश्रेष्‍ठ फुटबॉलर

एटलेटिको मैड्रिड ने एंटोनी ग्रिजमैन और केविन गेमेइरो के दो-दो गोल की बदौलत लेवांटे को 5-0 से हराया. रियल मैड्रिड और एटलेटिको मैड्रिड दोनों के 13-13 मैचों में समान 27 अंक हैं. मैड्रिड की ये दोनों अब लीग की दो शीर्ष टीमों के बीच होने वाले मुकाबले में वेलेंसिया के खिलाफ बार्सिलोना की हार की उम्मीद कर रही होंगी.

टिप्पणियां
वीडियो: नेमार के गोल से ब्राजील ने ओलिंपिक गोल्‍ड जीता
गौरतलब है कि रोनाल्डो के लिए 2017 काफी शानदार रहा है. इसी साल वे फीफा के सर्वश्रेष्‍ठ फुटबॉलर भी बने हैं. जून में सेरोगेसी की मदद से उनके जुड़वां बच्चे पैदा हुए थे. अब उनकी गर्लफ्रेंड गॉर्जिना रोड्रिग्ज ने खूबसूरत बेटी को जन्म दिया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement