NDTV Khabar

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मोहम्मद सलाह के 'इस रिकॉर्ड' पर है नजर

मोहम्मद सलाह एक ऐसे खिलाड़ी हो चले हैं, जिन्होंने पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना दिया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मोहम्मद सलाह के 'इस रिकॉर्ड' पर है नजर

क्रिस्टियानो रोनल्डो

खास बातें

  1. मैं सलाह से अलग फुटबॉलर हूं-रोनाल्डो
  2. मैं थोड़ा लंबा हूं और सलाह कद में छोटो
  3. सलाह बाएं पैर से खेलते हैं, मैं दाएं पैर से
नई दिल्ली: रियल मेड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कहना है कि वह लीवरपूल के उभरते खिलाड़ी मोहम्मद सलाह की तुलना में बिल्कुल अलग खिलाड़ी हैं. रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को होने वाले चैम्पियंस लीग फाइनल से पहले रोनाल्डो ने यह बात कही. इस सप्ताह शुक्रवार को लीवरपूल और रियल क्लब के बीच चैम्पियंस लीग फाइनल मुकाबला खेला जाएगा, जिसमें रियल लगातार तीसरा लीग खिताब जीतने की कोशिश करेगा. कुल मिलाकर रोनाल्डो ने मोहम्मद सलाह को एक खिलाड़ी के रूप में मोहम्मद सलाह को बहुत ही पॉजेटिव रूप में स्वीकारा है. साथ ही, रोनाल्डो ने यह भी कहा है कि वह कुल गोलों के मामले में सालाह को पछाड़ने में कामयाब करेंगे. 

यह भी पढ़ें: फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो एक साथ करेंगे दो महिलाओं से विवाह, हो सकता है यह नुकसान

टिप्पणियां
पुर्तगाल टीम के कप्तान रोनाल्डो ने कहा, "लोग मेरी तुलना अन्य खिलाड़ियों के साथ कर रहे हैं. मैं हर किसी से बिल्कुल अलग हूं. सलाह अन्य खिलाड़ियों से अलग हैं. इसलिए, मैं और सलाह एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं.  रोनाल्डो ने कहा कि वह बाएं पैर से खेलते हैं और मैं दाएं पैर से खेलता हूं. मैं थोड़ा लंबा हूं और वह कद में थोड़े छोटे हैं. मैं सिर से खेलता हूं. हम दोनों बहुत अलग हैं। हालांकि, मुझे कहना होगा कि उनका सीजन बेहद शानदार रहा है. शनिवार को देखा जाएगा. 

VIDEO: कश्मीर की फुटबॉलर अफशां की कहानी पर फिल्म बनेगी.
इस सीजन में लीवरपूल के लिए सलाह ने सभी प्रतियोगिताओं में 44 गोल दागे हैं. उन्होंने रोनाल्डो से एक गोल अधिक मारा है. रोनाल्डो ने कुल 43 गोल दागे हैं. रोनाल्डो की नजरें सलाह के इसी रिकॉर्ड को तोड़ने पर लगी हैं


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement