NDTV Khabar

अर्जेंटीना के महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना कोलकाता पहुंचे, सौरव गांगुली की टीम के साथ खेलेंगे चैरिटी मैच

माराडोना मंगलवार को बारासात में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की टीम के साथ चैरिटी मैच खेलेंगे.

123 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्जेंटीना के महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना कोलकाता पहुंचे, सौरव गांगुली की टीम के साथ खेलेंगे चैरिटी मैच

तीन दिन के निजी दौरे पर कोलकाता पहुंचे डिएगो माराडोना.

खास बातें

  1. माराडोना की इस शहर की दूसरी यात्रा है
  2. इससे पहले वह दिसंबर 2008 में यहां आए थे
  3. माराडोना को पहले 19 सितंबर को यहां आना था
कोलकाता:

महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना तीन दिन के निजी दौरे पर रविवार को फुटबॉल के दीवाने शहर कोलकाता पहुंचे. पहले उन्हें सितंबर में यहां आना था. माराडोना ने नीली टी शर्ट और कैप पहन रखी थी. वह अपनी महिला साथी के साथ दुबई होते हुए शाम 7 बजे यहां पहुंचे और सीधे न्यूटाउन राजरहाट स्थित अपने होटल चले गए. माराडोना मंगलवार को बारासात में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की टीम के साथ चैरिटी मैच खेलेंगे.

यह भी पढ़ें : डिएगो माराडोना के खिलाफ फुटबॉल मैच खेलेंगे सौरव गांगुली

यह 1986 के विश्व कप विजेता की इस शहर की दूसरी यात्रा है. इससे पहले वह दिसंबर 2008 में यहां आए थे और तब हवाई अड्डे के पास हजारों प्रशंसक जमा हो गए थे. लेकिन उनका वर्तमान दौरा लगातार स्थगित होता रहा और आखिरी तक अनिश्चितता बनी हुई थी. यही वजह थी कि उनके यहां पहुंचने की बहुत कम लोगों को खबर लगी. हवाई अड्डे और होटल में भी कुछ पत्रकार और अधिकारी ही उपस्थित थे. 


टिप्पणियां

VIDEO : नॉर्थ ईस्‍ट में फ़ुटबॉल की दीवानगी

माराडोना ने कहा,  'मेरे लिए यह सम्मान है कि मैं इस दौरे पर आया. कोलकाता बहुत खास स्थान है और मेरी कुछ साल पहले के यहां के दौरे से अच्छी यादें जुड़ी हैं. यहां के प्रशंसक लाजवाब हैं.'  उन्होंने कहा,  भारत फुटबॉल के प्रति जुनूनी देश है और मैं प्रशंसकों की नई पीढ़ी से मिलने के लिए उत्सुक हूं.' माराडोना को पहले 19 सितंबर को यहां पहुंचना था, लेकिन तब उनका दौरा स्थगित हो गया था. माराडोना अभी दुबई के क्लब अल-फुजाइराह एससी के कोच हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement