NDTV Khabar

दीपा कर्मकार का फैन हुआ क्रिकेट जगत, सहवाग बोले - धोनी हेलीकॉप्टर, तुम जम्बोजेट

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपा कर्मकार का फैन हुआ क्रिकेट जगत, सहवाग बोले - धोनी हेलीकॉप्टर, तुम जम्बोजेट

दीपा कर्मकार (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. दीपा का प्रदर्शन इतना खास रहा है कि तमाम खास हस्तियों ने बधाई दी
  2. जिम्नास्टिट के वॉल्ट इवेंट में 0.15 अंकों से मेडल से चूकी थी दीपा
  3. भारत के एकमात्र ओलिंपिक व्यक्तिगत स्वर्ण पदक विजेता अभिनव ने भी बधाई दी
नई दिल्ली:

भारतीय जिम्नास्ट दीपा कर्मकार का रियो ओलिंपिक में प्रदर्शन इतना खास रहा है कि तमाम खास हस्तियों ने उनके लिए ट्वीट कर बधाई दी। ऐसा बहुत कम ही होता है कि कोई खिलाड़ी मेडल लेने में चूक जाए फिर भी उसे बधाई दी जाए। दीपा को बधाई देने वालों में केंद्रीय मंत्रियों के अलावा खिलाड़ियों और क्रिकेट जगत की हस्तियों के नाम तक शामिल हैं।

क्रिकेट में तेजी से रन बनाने के अपने खास अंदाज वाले वीरेंद्र सहवाग ने दीपा कर्मकार के लिए ट्वीट करते हुए कहा कि दीपा तुम्हें जन्मदिन की बधाई, ऐसे ही कर्म कर, आगे बढ़ते रहो। सहवाग ने  लिखा कि अगर धोनी हेलीकॉप्टर है, तो तुम जम्बोजेट हो।

 

इसके अलावा महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर उन लाखों भारतीय और सेलीब्रिटीज में शामिल रहे जिन्होंने रियो ओलिंपिक में मामूली अंतर से कांस्य पदक से चूकने वाली जिम्नास्ट दीपा कर्मकार को बधाई दी.


 

दीपा पदक के बेहद करीब पहुंचने के बावजूद चौथे पर रही और कांस्य पदक जीतने वाली खिलाड़ी से सिर्फ 0.150 अंक पीछे रही। भारतीय दल की हौसलाअफजाई के लिए हाल में रियो गए तेंदुलकर ने त्रिपुरा की युवा दीपा को ट्विटर के जरिये बधाई दी। तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ‘‘जीतना और हारना खेल का हिस्सा है। आपने लाखों लोगों के दिल जीते और पूरे देश को आपकी उपलब्धि पर गर्व है।’’


भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने ट्वीट किया, ‘‘विश्व जिम्नास्टिक के सामने तिरंगा लहराने के लिए आपको और आपके कोचों को बधाई, दीपा करमाकर। गर्व है।’’ भारत के एकमात्र ओलिंपिक व्यक्तिगत स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा दीपा को बधाई देने में सबसे आगे रहने वालों में शामिल रहे।

 


अपने मुकाबले में मामूली अंतर से कांस्य पदक से चूके बिंद्रा ने ट्वीट किया, ‘‘दीपा कर्मकार आप मेरी हीरो हैं।’’
टिप्पणियां

 

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर उन्हें बधाई दी, ‘‘दीपा कर्मकार.. भारत का गौरव। आपकी कहानी हमें बेहतर करने के लिए बाध्य करेगी और हम ऐसा करेंगे। बहुत बहुत बधाई।’’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement