ISL 2017 : चेन्नयन एफसी की घर में हार, गोवा का विजयी आगाज

गोवा ने जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नयन एफसी को 3-2 से हराया.

ISL 2017 : चेन्नयन एफसी की घर में हार, गोवा का विजयी आगाज

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • गोवा ने चेन्नई को हराया
  • जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गया मैच
  • इस मैच में चेन्नयन को गोवा ने 3-2 से हराया
चेन्नई:

दो कड़ी प्रतिद्वंद्वी टीमों-चेन्नयन एफसी और एफसी गोवा के बीच रविवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के राउंड रोबिन मैच में जितनी प्रतिस्पर्धा की उम्मीद थी, उतनी देखने को नहीं मिली. गोवा ने जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नयन एफसी को 3-2 से हराया. एक समय लग रहा था कि गोवा इस मैच को 3-0 से जीत लेगी, लेकिन दूसरे हाफ में मेहमान टीम के गोलकीपर की गलती और 84वें मिनट में मिली पेनाल्टी किक के दम पर मेजबान टीम ने दो गोल करते हुए घरेलू प्रशंसकों में बराबरी की उम्मीद तो जगाई, लेकिन वो अधूरी ही रह गईं. पहले हाफ में शुरुआती कुछ मिनटों में ही चेन्नयन एफसी का डिफेंस गोवा के खिलाड़ियों को संभाल पाया, लेकिन जब काफी असफल प्रयासों के बाद फेरान टेलेचेइए ने डेडलॉक तोड़ा उसके बाद मानों मेहमान टीम के खिलाड़ियों को पंख लग गए. 

यह भी पढ़ें: ISL 2017 : बेंगलुरु एफसी ने मुम्बई सिटी एफसी को 2-0 से हराया

मेजबान टीम सिर्फ देखती रह गई और गोवा 15 मिनट में तीन गोल मार एक तरीके से मैच अपनी झोली में डाल चुकी थी.चेन्नयन एफसी के समर्थकों के बीच मैच का पहला मौका गोवा ने नौवें मिनट में बनाया. बर्नाडो फर्नाडेज ने दूर से शॉट खेल अपनी किस्मत आजमाई जो उनसे रूठी हुई साबित हुई. चेन्नयन के हिस्से 15वें मिनट में मैच का पहला कॉर्नर आया. रेने मिहेलिक ने प्रयास तो अच्छा किया था हालांकि, गोवा का मजबूत डिफेंस उनके लक्ष्य के आड़े आ गया. 

VIDEO: कश्मीर में पत्थरबाजी छोड़ लड़कियों ने अपनाई फुटबॉल
19वें मिनट में गोवा के फेरान कोरोमिनास ने गोल करने के करीब आए लेकिन चेन्नयन एफसी के डिफेंस ने उन्हें रोकने की कोशिश की इसी से बचने के लिए उन्होंने फर्नाडेज को गेंद पास की. फर्नाडेज ने मौका बनाया और गेंद को गोलपोस्ट में डालने के प्रयास में बाहर खेल बैठे. गोवा की लगातार कोशिशों का फल उसे 25वें मिनट में मिला. अभी तक गोल करने में विफल हो रहे फर्नाडेज ने इस बार गेंद फारेन को दी जिन्होंने गेंद को नेट की दिशा दिखाने में कोई गलती नहीं की. यह आईएसएल के इस सीजन का पहला गोल भी था. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com