NDTV Khabar

अंडर-17 वर्ल्‍डकप : फीफा ने 48 रुपये के टिकटों की बिक्री फिर से शुरू की

फीफा ने अंडर-17 विश्व कप टिकटों के पहले चरण की बिक्री को दोबारा शुरू किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अंडर-17 वर्ल्‍डकप : फीफा ने 48 रुपये के टिकटों की बिक्री फिर से शुरू की

अंडर-17 विश्व कप का आयोजन अक्‍टूबर माह में होना है (प्रतीकात्‍मक फोटो)

कोलकाता: कोच्चि, कोलकाता  और गुवाहाटी के लोगों की बेहरीन प्रतिक्रिया को देखते हुए फीफा ने आज अंडर-17 विश्व कप टिकटों के पहले चरण की बिक्री को दोबारा शुरू किया जो एक आयोजन स्थल के सभी मैचों के पैकेज के रूप में ली जाएगी तो 48 रुपये प्रति मैच के हिसाब से मिलेगी. छह से 28 अक्‍टूबर तक होने वाले टूर्नामेंट के यहां साल्टलेक स्टेडियम में फाइनल सहित 10 मैचों का आयोजन किया जाएगा. फुटबाल के दीवाने इस शहर में टिकटों को लेकर सबसे अधिक रुचि है और पहले चरण में टिकटें 12 घंटे से भी कम में बिक गई थी.

टिप्पणियां
इसे ध्यान में रखते हुए आयोजन समिति ने इन तीन शहरों के प्रशंसकों को एक बार फिर आयोजन स्थल के सभी मैचों का पैकेज टिकट खरीदने का मौका दिया है जो तीन दिन के लिए होगा. टूर्नामेंट का ड्रॉ मुंबई में सात जुलाई को होगा और इसी दिन दूसरे चरण के टिकटों की बिक्री शुरू होगी जो अधिक कीमत की होगी. सात से 21 जुलाई तक सिर्फ वीजा कार्ड धारक ही टिकट खरीद पाएंगे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement