NDTV Khabar

फीफा U17 वर्ल्‍डकप: माली ने तुर्की को 3-0 से करारी शिकस्त दी

अफ्रीकी चैंपियन माली ने पहले मैच में हार के बाद फीफा अंडर17 वर्ल्‍डकप में शानदार वापसी की. टीम ने फीफा ग्रुप बी में आज यहां तुर्की को 3-0 से करारी शिकस्त दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फीफा U17 वर्ल्‍डकप: माली ने तुर्की को 3-0 से करारी शिकस्त दी

प्रतीकात्‍मक फोटो

खास बातें

  1. अपने पहले मैच में पराग्‍वे से हार गया था माली
  2. टीम ने पहले हाफ में एक, दूसरे हाफ में दो गोल दागे
  3. माली का अगले मैच में न्‍यूजीलैंड से होगा मुकाबला
नवी मुंबई:
टिप्पणियां
अफ्रीकी चैंपियन माली ने पहले मैच में हार के बाद फीफा अंडर17 वर्ल्‍डकप में शानदार वापसी की. टीम ने फीफा ग्रुप बी में आज यहां तुर्की को 3-0 से करारी शिकस्त दी.  पिछली बार का उपविजेता माली अपने पहले मैच में पराग्वे से 2-3 से हार गया था और उसे नॉकआउट में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए आज हर हाल में जीत चाहिए थी. माली की ओर से पहले हाफ में एक और दूसरे हाफ में दो गोल किए गए. दूसरी ओर, तुर्की की टीम खेल के हर विभाग में कमजोर नजर आई. वह सौभाग्यशाली रही कि उसने बड़े अंतर से मैच नहीं गंवाया. माली ने कई मौके गंवाने के बाद मिडफील्डर दजेमोसा ट्राओर के 38वें मिनट में किए गए गोल से बढ़त बनाई. फारवर्ड लासना एनडियाये शुरू में गोल करने से चूक रहे थे लेकिन 68वें  मिनट में उन्होंने कोई गलती नहीं की और टीम को 2-0 से आगे कर दिया. डिफेंडर फोडे कोनाटे ने 86वें मिनट में टीम की तरफ से तीसरा गोल किया.

वीडियो: नेमार के गोल से ब्राजील ने जीता ओलिंपिक गोल्‍ड
अफ्रीकी टीम की यह दो मैचों में पहली जीत है. वह अपने तीसरे मैच में 12 अक्तूबर को न्यूजीलैंड से भिड़ेगी. दूसरी तरफ अपना पहला मैच न्यूजीलैंड से ड्रॉ खेलने वाला तुर्की का सामना पराग्वे से होगा. माली के खिलाड़ियों ने बड़ी कुशलता से पास देकर तुर्की को शुरू से कोई मौका नहीं दिया। मैच शुरू से हल्की बारिश में खेला गया लेकिन बाद में बारिश तेज हो गयी लेकिन इससे खेल पर असर नहीं पड़ा. (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement