NDTV Khabar

FIFA World Cup Qualifier:बुल्गारिया को हराकर वर्ल्ड कप का टिकट हासिल करने के करीब पहुंचा फ्रांस

फ्रांस की टीम ने शनिवार को बुल्गारिया को 2018 फीफा वर्ल्ड कप क्वालिफायर में 1-0 से हराया. अब यह टीम वर्ल्ड कप का टिकट हासिल करने से सिर्फ एक कदम दूर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
FIFA World Cup Qualifier:बुल्गारिया को हराकर वर्ल्ड कप का टिकट हासिल करने के करीब पहुंचा फ्रांस

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. वर्ल्ड कप का टिकट हासिल करने से एक कदम दूर फ्रांस
  2. फ्रांस ने क्वालिफाइंग मैच में बुल्गारिया को 1-0 से हराया
  3. फ्रांस के लिए एकमात्र गोल युवेंतस के लिए खेलने वाले मातुइदी ने किया
सोफिया:

फ्रांस की टीम ने शनिवार को बुल्गारिया को 2018 फीफा वर्ल्ड कप क्वालिफायर में 1-0 से हराया. अब यह टीम वर्ल्ड कप का टिकट हासिल करने से सिर्फ एक कदम दूर है. वर्ल्ड कप का आयोजन अगले साल रूस में होना है. फ्रांस के लिए मैच का एकमात्र गोल इटली के क्लब युवेंतस के लिए खेलने वाले मातुइदी ने किया. मातुइदी ने यह गोल ग्रीजमान के पास पर किया.

यह भी पढ़ें : फुटबॉल : ईरान ने वर्ल्‍डकप-2018 के लिए क्‍वालिफाई किया...

नीदरलैंड ने कायम रखी उम्मीद
इस बीच, नीदरलैंड्स ने भी वर्ल्ड कप के लिए क्वालिफाई करने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा है. उसने क्वालिफायर में बेलारूस पर 3-1 से जीत हासिल की. नीदरलैंड्स के लिए डेविड प्रॉपर, अर्जेन रोबेन और मेमफिस डेपे ने गोल किए, जबकि बेलारूस के लिए एकमात्र गोल मास्कीन वोलोद्को ने किया. 


टिप्पणियां

VIDEO: मैन्चेस्टर यूनाइटेड सॉकर स्कूल : भारत के फुटबॉल स्टार की खोज

दूसरे हाफ में उतरे रोनाल्डो
वहीं, पुर्तगाल ने एंडोरा के खिलाफ मैच के लिए क्रिस्टियानो रोनोल्डो को विश्राम दे रखा था. हालांकि आखिर में उन्हें दूसरे हाफ में मैदान पर उतरना पड़ा. रोनाल्डो ने 63वें मिनट में पहला गोल किया, जिससे उनकी टीम 2-0 से जीत दर्ज करने में सफल रही. अब उसका स्विट्जरलैंड के खिलाफ अगला मैच महत्वपूर्ण होगा. स्विस टीम ने एक अन्य मैच में हंगरी को 5-2 से हराया. स्विट्जरलैंड अभी पुर्तगाल से तीन अंक आगे है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement