Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

फ्रेंच ओपन : सानिया महिला युगल के पहले ही दौर में हारीं, पेस, बोपन्ना पुरुष युगल के दूसरे दौर में पहुंचे

सानिया और कजाखस्तान की यारोस्लाव श्वेदोवा की जोड़ी को पहले दौर में ही रूस की अनास्तासिया पावलुचेनकोवा और आस्ट्रेलिया की दारिया गावरिलोवा की जोड़ी से शिकस्त का सामना करना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्रेंच ओपन : सानिया महिला युगल के पहले ही दौर में हारीं, पेस, बोपन्ना पुरुष युगल के दूसरे दौर में पहुंचे

सानिया मिर्जा की फाइल तस्वीर

पेरिस:

रोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल के दूसरे दौर में जगह बनाने में सफल रहे, लेकिन सानिया मिर्जा को महिला युगल के पहले दौर में ही शिकस्त का सामना करना पड़ा. बोपन्ना और उरूग्वे के उनके जोड़ीदार पाब्लो क्युवास को माथियास बोर्ग और पाल हेनरी मथीयू की फ्रांस की जोड़ी को एकतरफा मुकाबले में हराने में बिल्कुल भी पसीना नहीं बहाना पड़ा.

भारत और उरूग्वे की नौवीं वरीय जोड़ी ने फ्रांस की जोड़ी पर सिर्फ 53 मिनट में 6-1 6-1 से जीत दर्ज की. बोपन्ना और क्युवास अगले दौर में ट्रीट हुई और डेनिस इस्तोमिन की जोड़ी से भिड़ेंगे.

पेस और अमेरिका के उनके जोड़ीदार स्काट लिप्सकी ने मालदोवा के राडू अल्बोट और दक्षिण कोरिया के हियोन चुंग को एक घंटे और 55 मिनट चले मुकाबले में 7-6 4-6 6-2 से हराया. हालांकि सानिया और कजाखस्तान की यारोस्लाव श्वेदोवा की चौथी वरीय जोड़ी को पहले दौर में ही रूस की अनास्तासिया पावलुचेनकोवा और आस्ट्रेलिया की दारिया गावरिलोवा की गैर-वरीय जोड़ी के खिलाफ कड़े मुकाबले में शिकस्त का सामना करना पड़ा. सानिया और श्वेदोवा को दो घंटे और 23 मिनट चले मुकाबले में 6-7 6-1 2-6 से हार झेलनी पड़ी.

टिप्पणियां

 


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली हिंसा पर अब आया दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी का बयान, कहा- लोगों को भड़काने वालों की हो पहचान

Advertisement