NDTV Khabar

फीफा U-17 विश्व कप: घाना के कोच ने कहा, माली के खिलाफ मैच स्थगित होना चाहिए था

घाना के कोच पा क्वेसी फाबिन ने आज कहा कि लगातार बारिश के कारण खराब मैदानी हालात के बीच माली के खिलाफ यहां खेला गया उनका फीफा अंडर 17 विश्व कप क्वार्टर फाइनल स्थगित होना चाहिए था .

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फीफा U-17 विश्व कप: घाना के कोच ने कहा, माली के खिलाफ मैच स्थगित होना चाहिए था

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. घाना के कोच ने कहा, माली के खिलाफ मैच स्थगित होना चाहिए था
  2. उन्होंने कहा कि बारिश के कारण मैदान की हालत काफी खराब थी
  3. उन्होंने कहा कि किसी अन्य दिन खेला जाना चाहिए था
गुवाहाटी:

घाना के कोच पा क्वेसी फाबिन ने आज कहा कि लगातार बारिश के कारण खराब मैदानी हालात के बीच माली के खिलाफ यहां खेला गया उनका फीफा अंडर 17 विश्व कप क्वार्टर फाइनल स्थगित होना चाहिए था और किसी अन्य दिन खेला जाना चाहिए था. लगातार बारिश के कारण इंदिरा गांधी एथलेटिक्स स्टेडियम की पिच खिलाड़ियों के लिए काफी मुश्किल हो गई थी और घाना को इस मैच में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा.

यह भी पढें: फीफा अंडर-17 विश्व कप: ब्राजील ने होंडुरास को 3-0 से हराया, क्वार्टर फाइनल में जर्मनी से होगी भिड़ंत

टिप्पणियां

कई स्थानों पर पानी भर गया था जिससे पिच कई जगह पर कीचड़ से भरी नजर आ रही थी. इन स्थानों पर जाकर गेंद रुक जा रही थी और खेल की लय प्रभावित हो रही थी और खिलाड़ियों को इससे काफी परेशानी हुई. फाबिन से जब मैच आज खेलने को उनका नजरिया पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘मैच रद्द होना चाहिए था और बाद में खेला जाना चाहिए था लेकिन इसके बाद आयोजकों ने कहा कि हमें खेलना होगा और हम खेले.’’ 


VIDEO: फीफा में भारतीय कंपनी का योगदान
यह पूछे जाने पर कि क्या वह कभी फीफा की किसी प्रतियोगिता में इस तरह के मैदानी हालात के दौरान किसी टीम के प्रभारी रहे हैं तो फाबिन ने कहा, ‘‘नहीं, इस तरह के हालात में मैंने कभी कोई मैच नहीं खेला.’’ फाबिन ने 40वें मिनट में टीम के गोल को नकारने के लिए मैच रैफरी की भी आलोचना की.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement