NDTV Khabar

गोल्फ : इंडियन ओपन के पहले दिन इटली के मैटियो मानासेरो को बढ़त

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोल्फ : इंडियन ओपन के पहले दिन इटली के मैटियो मानासेरो को बढ़त

प्रतीकात्मक फोटो

गुरुग्राम:

इटली के गोल्फ खिलाड़ी मैटियो मानासेरो ने हीरो इंडियन ओपन के पहले दिन गुरुवार को 4 अंडर 68 का स्कोर करते हुए बढ़त हासिल कर ली. यूरोपीयन टूर पर चार खिताब जीत चुके 23 वर्षीय मानासेरो की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले ही होल पर डबल बोगी खेल बैठे. डीएलएफ गोल्फ अंड कंट्री क्लब के गैरी प्लेयर कोर्स में चल रहे टूर्नामेंट में मानासेरो ने हालांकि इसके बाद जबरदस्त वापसी की. इसके बाद मानासेरो ने एकमात्र शॉट चूकते हुए सात बर्डी लगाए और बढ़त ले ली.

मौसम खराब होने के चलते दिन का खेल 90 मिनट तक बाधित रहा, जिसके कारण सभी खिलाड़ी पहला राउंड पूरा नहीं कर सके. कुल 66 खिलाड़ी अब शुक्रवार को पहला राउंड पूरा करेंगे. जिन खिलाड़ियों ने पहला राउंड पूरा नहीं किया है, उनमें 15वें होल तक ब्रिटेन के डेविड होर्से पांच अंडर के स्कोर पर हैं. उन्होंने अब तक एक भी बोगी नहीं लगाई है.

मलेशिया के डैनी चिया और फिलीपींस के एंजेलो क्यू 70 का समान स्कोर करते हुए दूसरे स्थान पर हैं. भारत की ओर से पदक के सबसे तगड़े दावेदार अनिर्बान लाहिड़ी पहले राउंड में चार ओवर 76 का स्कोर कर सके. भारत के दो युवा खिलाड़ियों ने हालांकि भारतीय प्रशंसकों को खुश होने का मौका दिया. गैर पेशेवर खिलाड़ी रिजेल फर्नाडीज और शुभंकर शर्मा भारतीय खिलाड़ियों में सबसे ऊपर हैं.


टिप्पणियां

दोनों खिलाड़ियों ने पहले राउंड में इवेन पार स्कोर किया. भारत के ही एक अन्य अनुभवी खिलाड़ी राहिल गंगजी ने भी इवेन पार स्कोर हासिल किया. भारत के लिए सर्वश्रेष्ठ स्कोर एस. एस. पी. चौरसिया ने किया. चौरसिया 15 होल तक 1 अंडर के स्कोर पर हैं, जबकि चिराग कुमार 10 होल तक इसी स्कोर पर हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ ने एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर मारा छक्का, देखते रह गए कोहली, देखें Video

Advertisement