NDTV Khabar

गोपी, मोनिका ने जीती दिल्ली मैराथन, प्रतिभागियों ने दिखाया गजब का उत्साह

दिल्ली मैराथन में हजारों प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. और उनका उत्साह देखने लायक था

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोपी, मोनिका ने जीती दिल्ली मैराथन, प्रतिभागियों ने दिखाया गजब का उत्साह

खास बातें

  1. खेता राम और वर्षा देवी ने 21 किलोमीटर को हाफ मैराथन में पहला स्थान
  2. रियो ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले नीतेंद्र सिंह रावत को दूसरा स्थान
  3. बहादुर एस. धौनी तीसरे नंबर पर रहे
नई दिल्ली: भारतीय एथलीट मोनिका अठारे और थोनाक्कल गोपी ने रविवार को महिला और पुरुष वर्ग में आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस की 42 किलोमीटर की फुल मैराथन में पहला स्थान हासिल किया है. इसके अलावा, खेता राम और वर्षा देवी ने 21 किलोमीटर की हाफ मैराथन में पहला स्थान हासिल किया है. रियो ओलम्पिक में हिस्सा लेने वाले गोपी ने पुरुष वर्ग में दो घंटे 15 मिनट और 16 सेकेंड का समय लेते हुए अपनी फुल मैराथन पूरी की और पहला स्थान हासिल किया.
  इसके अलावा, रियो ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले एक अन्य एथलीट नीतेंद्र सिंह रावत ने दूसरा स्थान हासिल किया. उन्होंने दो घंटे 24 मिनट और 55 सेकेंड में मैराथन पूरी की. बहादुर एस. धौनी ने दो घंटे 24 मिनट और 56 सेकेंड का समय लेकर तीसरा स्थान हासिल किया. महिला वर्ग में मोनिका ने दो घंटे 43 मिनट और 46 सेकेंड में मैराथन पूरी कर पहला स्थान हासिल किया. ज्योति गवते ने दो घंटे 50 मिनट और 12 सेकेंड का समय लेकर दूसरा और मोनिका राउत ने दो घंटे 55 मिनट तथा दो सेकेंड का समय लेकर तीसरा स्थान प्राप्त किया.
 
यह भी पढ़ें:  भारत की अरुणा रेड्डी ने जिमनास्टिक वर्ल्‍डकप में पदक जीतकर रचा इतिहास....

टिप्पणियां
हाफ मैराथन के पुरुष वर्ग में एक घंटे नौ मिनट और 40 सेकेंड का समय लेकर खेता राम ने पहले स्थान पर कब्जा जमाया। उनके एक सेकेंड पीछे रह गए तीर्था पुन को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ. उन्होंने एक घंटे, नौ मिनट और 41 सेकेंड का समय लिया. तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले दीपक सिंह ने एक घंटे 13 मिनट और सात सेकेंड का समय लिया। 

VIDEO : सेंचुरियन के शतकवीर विराट कोहली की हर ओर धूम है.
महिला वर्ग में वर्षा ने एक घंटे 20 मिनट और 30 सेकेंड में हाफ मैराथन पूरी कर स्वर्ण जीता। इसमें दूसरा स्थान हासिल करने वाली किरन सहदेव ने एक घंटे 21 मिनट और 35 सेकेंड का समय लिया। अर्पिता सैनी ने एक घंटे और 31 मिनट में हाफ मैराथन पूरी कर तीसरा स्थान हासिल किया। 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement