NDTV Khabar

हॉकी इंडिया लीग का टाइटिल स्पॉन्सर बना हीरो मोटोकार्प

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हॉकी इंडिया लीग का टाइटिल स्पॉन्सर बना हीरो मोटोकार्प

खास बातें

  1. हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) ने विश्व की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कम्पनी-हीरो मोटोकार्प के साथ मल्टीइअर टाइटिल स्पांसरशिप करार किया है।
चेन्नई: हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) ने विश्व की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कम्पनी-हीरो मोटोकार्प के साथ मल्टीइअर टाइटिल स्पांसरशिप करार किया है। इस करार के बाद इस लीग को अब हीरो हॉकी इंडिया लीग के नाम से जाना जाएगा।

हीरो मोटोकार्प के साथ हुए इस समझौते की घोषणा करते हुए हॉकी इंडिया के महासचिव और एचआईएल के प्रमुख नरेंद्र बत्रा ने मंगलवार को कहा, हम हीरो मोटोकार्प को एचआईएल का टाइटिल स्पांसर बनाकर खुश हैं। हम इसके लिए कम्पनी को धन्यवाद देते हैं और साथ ही इसके साथ सुखद यात्रा की कामना करते हैं।

टिप्पणियां
हीरो मोटोकार्प लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी पवन मुंजाल ने कहा कि हॉकी भारतवासियों के दिलों में खास स्थान रखता है और यही कारण है कि हीरो मोटोकार्प ने एचआईएल के साथ नाता जोड़ा है।

एचआईएल के पहले संस्करण का आयोजन 14 जनवरी से 10 फरवरी के बीच देश के पांच शहरों- दिल्ली, जालंधर, लखनऊ, मुम्बई और रांची में होना है। इसमें पांच फ्रेंचाइजी टीमों के बीच खिताबी जंग होगी। इस लीग में देश और दुनिया के 120 मशहूर खिलाड़ी शिरकत करेंगे।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement