NDTV Khabar

डेनमार्क ओपन बैडमिंटन में जीते प्रणय, सात्विक को निराशा

दुनिया के 15वें नंबर के खिलाड़ी प्रणय ने कड़े मुकाबले में स्थानीय खिलाड़ी एमिल होस्ट को 21-18, 21-19 से हराया. डेनमार्क के खिलाड़ी के खिलाफ यह प्रणय की तीसरी जीत है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डेनमार्क ओपन बैडमिंटन में जीते प्रणय, सात्विक को निराशा

एचएस प्रणय ने स्थानीय खिलाड़ी को हराया. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. प्रणय ने पहले दौर में स्थानीय खिलाड़ी एमिल होस्ट को हराया
  2. डेनमार्क के खिलाड़ी के खिलाफ यह प्रणय की तीसरी जीत है
  3. प्रणय को अगले मैच में ली चोंग वेई से भिड़ना पड़ सकता है
ओडेंसे:

डेनमार्क ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के पुरुष एकल में एचएस प्रणय ने अपने अभियान की सकारात्मक शुरुआत की, लेकिन युगल वर्ग में सात्विकसाइराज को  शिकस्त का सामना करना पड़ा. दुनिया के 15वें नंबर के खिलाड़ी प्रणय ने कड़े मुकाबले में स्थानीय खिलाड़ी एमिल होस्ट को 21-18, 21-19 से हराया. डेनमार्क के खिलाड़ी के खिलाफ यह प्रणय की तीसरी जीत है.

यह भी पढ़ें : सात्विक-पोनप्पा डेनमार्क ओपन के मुख्य दौर में, कश्यप की चुनौती खत्म

टिप्पणियां

प्रणय को अगले मैच में दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी मलेशिया के ली चोंग वेई का सामना करना पड़ सकता है. पिछले हफ्ते डच ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची सात्विक और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने निकलास नोहर और सारा थिगेसेन की स्थानीय जोड़ी के खिलाफ 19-21, 17-21 से हार का सामना करना पड़ा.


VIDEO: रैंकिंग पर नहीं रहता फोकस : NDTV से बोले किदाम्बी श्रीकांत

पुरुष युगल में भी सात्विक और चिराग शेट्टी की जोड़ी पहले दौर में चुंग युइ सियोक और किम डुकयंग की कोरिया की जोड़ी से 21-14, 18-21, 17-21 से हार गई. प्रणव जैरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की मिश्रित युगल जोड़ी भी पहले दौर में हार के साथ प्रतियोगिता से बाहर हो गई.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement