Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

विश्व जूनियर चैंपयनशिप में इंडोनेशिया से हारकर छठे स्थान पर भारत 

भारतीय जूनियर बैंडमिंटन टीम योगजकार्ता (इंडोनेशिया) में बीडब्ल्यूएफ विश्व जूनियर मिश्रित टीम चैंपियनशिप में पांचवे-छठे स्थान के मैच में इंडोनेशिया से 1-3 से हार गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विश्व जूनियर चैंपयनशिप में इंडोनेशिया से हारकर छठे स्थान पर भारत 

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

भारतीय जूनियर बैंडमिंटन टीम योगजकार्ता (इंडोनेशिया) में बीडब्ल्यूएफ विश्व जूनियर मिश्रित टीम चैंपियनशिप में पांचवे-छठे स्थान के मैच में इंडोनेशिया से 1-3 से हार गई. टूर्नामेंट के ग्रुप चरण में अजेय रही भारतीय टीम लय बरकरार नहीं रख पाई. मैच से पहले क्वार्टर फाइनल में टीम को मलेशिया से हार का समाना करना पड़ा था. 

यह भी पढ़ें : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों के लिए डेन ट्रेवर्स का बड़ा बयान, चीन के लिए बताया खतरा

टिप्पणियां

इस मैच में भारत को अच्छी शुरुआत नहीं मिली. मिश्रित युगल मुकाबले में घ्रुव कपिला और ऋतुपर्ना पांडा को फादिया सिल्वा रामाधान्ति और रिनोव रिवालडे की जोड़ी ने 28 मिनट में 21-11 21-6 से हराया. पुरुष एकल में टखने की चोट के कारण लक्ष्य सेन को आराम दिया गया था. उनकी जगह कार्तिकेय गुलशन कुमार को मौका मिला, जिन्होंने इक्शान लीयोनार्डो रूमबे ने पराजित किया.


VIDEO: जूनियर बैडमिंटन में वर्ल्ड नंबर वन बने आदित्य जोशी
पुरुष युगल में ध्रुव कपिला और कृष्ण प्रसाद गार्ग ने मोहम्मद सोईबुल फिक्रि और अदनान मौलाना को एक करीबी मुकाबले में 24-22, 23-21 से हराकर भारत की वापसी कराई. महिला एकल के संघर्षपूर्ण मुकाबले में आकृषि कश्यप की ग्रेगोरि तुनजुंग से 22-24, 21-23 से हार के साथ भारतीय टीम मैच हार टूर्नामेंट में छठे स्थान पर रही. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम की विधायकी रद्द, उम्र का गलत प्रमाण पत्र देने का आरोप

Advertisement