बस में लगी आग, बाल-बाल बची भारतीय U-23 फुटबाल टीम

ढाका : एफसी अंडर-23 फुटबाल चैम्पियनशिप का क्वालीफाइंग मुकाबला खेलने के लिए ढाका में मौजूद भारतीय टीम सोमवार को एक हादसे से बाल-बाल बच गई। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार सोमवार सुबह अभ्यास सत्र के बाद भारतीय टीम बस से होटल लौट रही थी, तभी कुछ जलने की गंध आई। थोड़ी कोशिश के बाद मालूम चला कि यह गंध बस के पिछले हिस्से से आर रही है।

बस में सवार 30 सदस्यीय भारतीय दल को आनन-फानन में बस से उतारा गया और उन्हें कुछ देर सड़क पर रहना पड़ा। इसके बाद स्थानीय पुलिस की जीप से सभी खिलाड़ियों को उनके होटल छोड़ा गया। घटना के बाद टीम के मुख्य कोच सेवियो मेडिरा ने विज्ञप्ति जारी कर बताया, 'यह काफी डराने वाली घटना रही। कुछ समय के लिए हम काफी घबरा गए थे। मैं स्थानीय पुलिस को समय पर मदद देने के लिए धन्यवाद देता हूं।'

इस बीच बांग्लादेश फुटबाल महासंघ के महासचिव अबु नाइम सोहाग ने मेडिरा से मुलाकात की और पूरी घटना की विस्तृत जानकारी ली। भारतीय टीम को टूर्नामेंट का अपना तीसरा मैच मेजबान बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है।

इससे पहले के दो मैचों में भारत को हार का सामना करना पड़ा है। सीरिया ने रविवार को दूसरे मैच में भारत को 4-0 से हराया था। इससे पहले 27 मार्च को भी भारतीय टीम उज़बेकिस्तान से 0-2 से हार गई थी।

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com