Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

अमेरिका ने महिला हॉकी विश्व लीग सेमीफाइनल के पूल बी मैच में भारत को 4-1 से हराया

भारत को जवाबी हमले में पहला पेनल्टी कॉर्नर मिला, लेकिन दीप ग्रेस इक्का वैरिएशन पर भी गोल नहीं कर सकीं. इसके तुरंत बाद रानी और वंदना कटारिया ने मिलकर बेहतरीन मूव बनाया लेकिन गोल नहीं हो सका.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका ने महिला हॉकी विश्व लीग सेमीफाइनल के पूल बी मैच में भारत को 4-1 से हराया

अमेरिका ,से हारी भारतीय महिला हाकी टीम

खास बातें

  1. सेमीफाइनल के पूल बी मैच में भारत को 4 .1 से हरा दिया
  2. अमेरिका के लिये पहला गोल 24वें मिनट में जिल विटमेर ने किया
  3. मिशेल विटेसे ने गोल करके अमेरिका को 4 .1 से जीत दिला दी
जोहानिसबर्ग:

आत्मविश्वास से ओतप्रोत अमेरिका ने महिला हॉकी विश्व लीग सेमीफाइनल के पूल बी मैच में भारत को 4-1 से हरा दिया. पहले क्वार्टर में अमेरिकी स्ट्राइकर्स ने भारतीय गोलकीपर सविता को व्यस्त रखा. उन्हें दूसरे ही मिनट में पेनल्टी कॉर्नर मिला लेकिन सविता ने इस पर गोल बचा लिया.

भारत को जवाबी हमले में पहला पेनल्टी कॉर्नर मिला, लेकिन दीप ग्रेस इक्का वैरिएशन पर भी गोल नहीं कर सकी. इसके तुरंत बाद रानी और वंदना कटारिया ने मिलकर बेहतरीन मूव बनाया, लेकिन गोल नहीं हो सका. पहले क्वार्टर में दो मिनट बाकी रहते अमेरिका को दूसरा पेनल्टी कॉर्नर मिला, लेकिन सविता ने फिर गोल बचाया.

दूसरे क्वार्टर में भारत का प्रदर्शन बेहतर रहा. भारत को 22वें मिनट में दूसरा पेनल्टी कॉर्नर मिला, लेकिन रानी के बेहतरीन प्रयास के बावजूद मोनिका गेंद को ट्रैप नहीं कर सकी. अमेरिका के लिये पहला गोल 24वें मिनट में जिल विटमेर ने किया. तीसरे क्वार्टर में दोनों टीमों को पेनल्टी कॉर्नर मिले लेकिन कामयाबी भारत को मिली जब 38वें मिनटमें मोनिका के पास पर लिलिमा मिंज ने गोल दागा.

टिप्पणियां

अमेरिका के लिये दूसरा गोल 40वें मिनट में टेलर वेस्ट ने किया. विटमेर ने 43वें मिनट में अमेरिका के लिए तीसरा गोल दागा. इसके छह मिनट बाद मिशेल विटेसे ने गोल करके अमेरिका को 4-1 से जीत दिला दी.
 


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जस्टिस एस मुरलीधर के तबादले की टाइमिंग पर घिरी मोदी सरकार, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दी सफाई

Advertisement