NDTV Khabar

एशियाई युवा चैम्पियनशिप में जमकर मुक्के बरसा रहे भारतीय बॉक्सर, शानदार प्रदर्शन जारी...

भारत ने शानदार प्रदर्शन जारी रखा और चार मुक्केबाजों ने यहां एशियाई युवा चैम्पियनशिप के दूसरे दिन क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया.

84 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एशियाई युवा चैम्पियनशिप में जमकर मुक्के बरसा रहे भारतीय बॉक्सर, शानदार प्रदर्शन जारी...

भारती बॉक्सरों का शानदार प्रदर्शन जारी है... (प्रतीकात्मक फोटो)

बैंकाक: भारत ने शानदार प्रदर्शन जारी रखा और चार मुक्केबाजों ने यहां एशियाई युवा चैम्पियनशिप के दूसरे दिन क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया. सुदीप कुमार (52 किग्रा), अंकित कुमार (60 किग्रा), नवीन बूरा (69 किग्रा) और मोहम्मद इताश खान (56 किग्रा) ने शुरुआती बाउट में जीत दर्ज कर अंतिम आठ में जगह बनाई. सुदीप रिंग में उतरने वाले पहले मुक्केबाज रहे और उन्होंने बिना किसी समस्या के इराक के इस्कंदर याहया हुशाम को पस्त कर दिया. अब वह जापान के नाकागाकी रूयुतारो से भिड़ेंगे.

अंकित ने इसी तरह से इंडोनेशिया के मिधुन रेजा पर आसान जीत से क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया. अब कल वह किर्गीस्तान के एजेनबर्डी एडिलेट से भिड़ेंगे जिन्हें पहले दौर में बाई मिली.

नवीन ने किर्गीस्तान के यार्सकुलोव अर्जान को पस्त किया और अब वह चीन के हुआंग रूई से भिड़ेंगे जिन्हें पहले दौर में बाई मिली. विश्व चैम्पियनशिप में भाग लेने वाले अनुभवी इताश ने मंगोलिया के सागानबाटार मुंखबाटार को पराजित किया. इसमें 23 देशों के 120 मुक्केबाज शिरकत कर रहे हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement