NDTV Khabar

आईएसएल के तीसरे संस्करण का शुभारंभ आज, आलिया भट्ट, जैकलीन दिखाएंगी जलवा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आईएसएल के तीसरे संस्करण का शुभारंभ आज, आलिया भट्ट, जैकलीन दिखाएंगी जलवा

पिछले साल एमएस धोनी की टीम चेन्नइयन एफसी ने खिताब जीता था (फाइल फोटो)

गुवाहाटी: हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे संस्करण के उद्घाटन समारोह का आयोजन शनिवार को भव्य रूप से होगा. इसमें सांस्कृतिक विविधता और पूर्वोत्तर क्षेत्र के भारत के आठ राज्यों-अरुणाचल प्रदेश, असम, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, त्रिपुरा और सिक्किम की झलकियां पेश की जाएंगी. इस समारोह का आयोजन गुवाहाटी के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में होगा और इसकी सबसे खास बात यह है कि इसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीज जैसे फिल्मी सितारों को प्रस्तुति देते देखा जाएगा.

इसके साथ ही इस समारोह में अभिषेक बच्चन भी शामिल रहेंगे. शनिवार को होने वाले आईएसएल के तीसरे संस्करण के आगाज से पहले आलिया, वरुण, जैकलीन और अभिषेक गुवाहाटी पहुंच चुके हैं. इंदिरा गांधी एथलेटिक्स स्टेडियम के द्वार एक अक्टूबर को दोपहर तीन बजे खुल जाएंगे और उद्घाटन समारोह का आगाज शाम 5.30 बजे होगा.

आईएसएल में हिस्सा लेने वाले क्लबों में से एक नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के मालिक जॉन अब्राहम इस लीग की संस्थापक और चेयरमैन नीता अंबानी के साथ बहुप्रीतिक्षित उद्घाटन समारोह से पहले गुवाहाटी के लिए रवाना हो गए.

मुंबई सिटी क्लब के मालिक रणबीर कपूर, केरला ब्लास्टर्स के मालिक सचिन तेंदुलकर और चेन्नइयन एफसी के मालिक महेंद्र सिंह धोनी भी एक अक्टूबर को गुवाहाटी पहुंचेंगे.

आईएसएल के तीसरे संस्करण के उद्घाटन समारोह में पूर्वोत्तर के लोकप्रिय संगीत समूह शिल्लोंग चैम्बर कोयर की प्रस्तुति भी देखी जाएगी. इसके साथ ही पूर्वोत्तर राज्यों के 500 से अधिक कलाकार इस समारोह में अपना प्रदर्शन देंगे. भारत की एकमात्र ओलिंपिक रजत पदक विजेता महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी सिंधु भी इस समारोह का हिस्सा होंगी.

इस समारोह का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स-1, स्टार स्पोर्ट्स एचडी-1, स्टार स्पोर्ट्स-2, स्टार स्पोर्ट्स एचडी-2, स्टार गोल्ड, स्टार गोल्ड एचडी-2, स्टार जलसा मूवीज, स्टार जलसा मूवीज एचडी, एशिया नेट मूवीज, विजय सुपर और हॉट स्टार पर शनिवार को शाम 6.15 से शुरू हो जाएगा.

टिप्पणियां
आईएसएल लीग के तीसरे संस्करण का पहला मुकाबला नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी और केरला ब्लास्टर्स के बीच शाम सात बजे से खेला जाएगा.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement