NDTV Khabar

राहिल गंगजी ने 14 साल बाद जीता यह खिताब

39 साल के गंगजी ने रविवार को यहां पैनासोनिक ओपन गोल्फ चैंपियनशिप में चौथे और अंतिम राउंड में तीन अंडर 68 का कार्ड खेला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहिल गंगजी ने 14 साल बाद जीता यह खिताब

राहिल गंगजी

खास बातें

  1. चौथे और अंतिम राउंड में तीन अंडर 68 का कार्ड खेला
  2. आखिरी खिताब 2004 में चीन में जीता था
  3. आखिरी दिन कुल 14-अंडर 270 का स्कोर कर खिताब अपने नाम किया
नई दिल्ली: भारत के राहिल गंगजी ने तीन अंडर 68 का कार्ड खेलते हुए पैनासोनिक ओपन गोल्फ टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है. गंगजी ने 14 साल बाद खिताबी जीत हासिल की है. 39 साल के गंगजी ने रविवार को यहां पैनासोनिक ओपन गोल्फ चैंपियनशिप में चौथे और अंतिम राउंड में तीन अंडर 68 का कार्ड खेला और कोरिया के ह्यूंगसुंग किम और जुंगगोन ह्वांग पर एक शॉट से जीत हासिल की.
  गंगजी ने एशियन टूर में अपना आखिरी खिताब 2004 में चीन में जीता था. गंगजी ने अंतिम होल में बर्डी मारकर चौथे दिन कुल 14-अंडर 270 का स्कोर कर खिताब अपने नाम किया

यह भी पढ़ें : राफेल नडाल ने मोंटे कार्लो टेनिस का खिताब जीता, बनाया यह रिकॉर्ड

टिप्पणियां
पैनासोनिक स्विंग सीरीज में भारत के ही शिव कपूर (75) पहले स्थान पर रहे और उन्हें बोनस के तौर पर 70,000 डालर मिला. अन्य भारतीयों में अजितेश संधू (69) दसवें स्थान पर रहे.

VIDEO: यह रिपोर्ट बताती है कि गोल्फ अब अमीरों का खेल नहीं है. 
गंगजी ने इस खिताबी जीत के बाद कहा," यह 14 वर्षों के बाद हुआ. मुझे पहले भी खिताब जीतने के कई मौके मिले थे लेकिन आज से पहले मैं मौकों को कभी भुना नहीं पाया था। यह 14 साल काफी मुश्किल भरे रहे हैं. इस दौरान अपनी इच्छाशक्ति से मैं काफी आश्चर्यचकित हूं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement