NDTV Khabar

Indonesia Masters: पीवी सिंधु और सायना नेहवाल क्वार्टरफाइनल में, लेकिन 'इस वजह' से दुखी हैं प्रशंसक

भारतीय बैडमिंटनप्रेमियों को वीरवार को सायना नेहवाल और पीवी सिंधु दोनों ने ही खुशी दी, तो साथ ही दुखी होने की वजह भी दे दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Indonesia Masters: पीवी सिंधु और सायना नेहवाल क्वार्टरफाइनल में, लेकिन 'इस वजह' से दुखी हैं प्रशंसक

पीवी सिंधु और सायना नेहवाल का फाइल फोटो

खास बातें

  1. सिंधु ने मलेशिया की जो जिन वेई को 21-12, 21-9 से हराया
  2. सायना ने चीन की चेन शियाओशिन को 21-12, 21-18 से हराया
  3. पुरुष युगल वर्ग के दूसरे दौर में रंकीरेड्डी और चिराग भी जीते
नई दिल्ली: रियो ओलम्पिक की रजत पदक विजेता पी.वी. सिंधु और सायना नेहवाल ने वीरवार को इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में अपने-अपने मैच जीतकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया. लेकिन इन दोनों की जीत के साथ ही भारतीय बैडमिंटन प्रेमियों को एक दुख भी इन दोनों ने दे दिया है. 

आपको बता दें कि  सिंधु ने महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर में मलेशिया की जो जिन वेई को मात दी. वर्ल्ड नम्बर-3 भारतीय खिलाड़ी सिंधु ने 31 मिनट के भीतर वेई को सीधे गेमों में 21-12, 21-9 से मात दी. सात्विक साईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की भारतीय जोड़ी ने भी पुरुष युगल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है. 

यह भी पढ़ें : कुछ ऐसे सायना नेहवाल ने बदला लिया ओलंपिक कांस्य पदक विजेता से

टिप्पणियां
वहीं एक और मुकाबले में वर्ल्ड नम्बर-10 सायना ने महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर में चीन की चेन शियाओशिन को 37 मिनट के भीतर सीधे गेमों में 21-12, 21-18 से मात देकर अंतिम 16 में जगह बनाई. इसके अलावा, पुरुष युगल वर्ग के दूसरे दौर में रंकीरेड्डी और चिराग ने चीनी ताइपे की लियाओ मिन चुन और सु चिंग हेंग की जोड़ी को 32 मिनट के भीतर सीधे गेमों में 21-17, 21-16 से हराया.​

VIDEO :  विश्व की नंबर एक खिलाड़ी बनना चाहती हैं सायना नेहवाल.

भारतीय बैडमिंटन प्रेमियों के लिए दुख की बात यह है कि शुक्रवार को सिंधु और सायना में से एक टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा. क्वार्टरफाइनल में दोनों ही भारतीय खिलाड़ी आमने-सामने होंगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement