NDTV Khabar

चैरिटी मैच खेलने के मामले में कार्रवाई से बच सकते हैं हॉकी गोलकीपर पीआर श्रीजेश

भारतीय हॉकी टीम के स्‍टार गोलकीपर पीआर श्रीजेश चैरिटी फुटबॉल मैच खेलने के मामले में अनुशासनात्‍मक कार्रवाई से बच सकते हैं.

26 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
चैरिटी मैच खेलने के मामले में कार्रवाई से बच सकते हैं हॉकी गोलकीपर पीआर श्रीजेश

चोट के कारण श्रीजेश अजलन शाह कप के बाद से राष्ट्रीय टीम से बाहर हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. चैरिटी फुटबॉल मैच में श्रीजेश के खेलने की हुई थी आलोचना
  2. मैच में शीर्ष खिलाड़ी और बॉलीवुड के सितारे उतरे थे
  3. इस समय चोट के कारण हॉकी टीम से बाहर हैं श्रीजेश
भुवनेश्वर: भारतीय हॉकी टीम के स्‍टार गोलकीपर पीआर श्रीजेश चैरिटी फुटबॉल मैच खेलने के मामले में अनुशासनात्‍मक कार्रवाई से बच सकते हैं. श्रीजेश की विराट कोहली और एमएस धोनी के साथ चैरिटी फुटबॉल मैच में खेलने के फैसले की भारी आलोचना हुई थी. भारतीय हॉकी टीम के नियमित कप्तान श्रीजेश ने इस साल अक्‍टूबर में मुंबई में ‘सेलीब्रिटी क्लासिको’ में खेलने का फैसला किया था जिसमें देश के शीर्ष खेल सितारे और बॉलीवुड सितारे भी थे. इसमें भारतीय क्रिकेट कप्तान कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी शामिल थे. इस दौरान श्रीजेश ब्रेक पर थे, लेकिन एक चीज उनके खिलाफ रही कि वह उस समय गंभीर चोट से उबर रहे थे और मई में अजलन शाह कप के बाद तब राष्ट्रीय टीम से बाहर थे. ऐसी रिपोर्ट आ रही थीं कि टीम प्रबंधन को श्रीजेश का खेलना पसंद नहीं आया था लेकिन वह किसी भी कार्रवाई से बच सकते हैं क्योंकि हॉकी इंडिया ने अभी तक उनके खिलाफ किसी भी तरह की अनुशासनात्मक कार्रवाई की शुरुआत नहीं की है. हॉकी इंडिया की मुख्य कार्यकारी एलिना नोरमैन अनुशासनात्मक समिति की भी सदस्य हैं, उन्होंने पीटीआई से कहा, ‘हां, हमने भी यह देखा लेकिन हमने अभी तक कोई भी अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं की. हम अभी हॉकी विश्व लीग फाइनल के साथ व्यस्त हैं और अनुशासन समिति की बैठक बुलाई गई है.’अनुशासनात्मक समिति के एक अन्य सदस्य को इसके बारे में पता ही नहीं था और जब उनसे संपर्क किया, उन्हें तभी इसके बारे में पता चला.

वीडियो: मलेशिया को हराकर भारत बना एशिया कप चैंपियन
समिति के वरिष्ठ सदस्य ने कहा, ‘यह मेरे लिए खबर है. मुझे आज ही इस मामले के बारे में पता चला. मुझे अनुशासनात्मक समिति की किसी भी बैठक के बारे में नहीं पता है. मुझे हॉकी इंडिया ने अभी तक कुछ नहीं बताया है. अगर इस पर कुछ होगा तो वो हॉकी की विश्व लीग फाइनल के बाद ही होगा.’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement